Breaking News
Home / खबरे / एक बार करें टैंक फुल और दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी यह शानदार बाइक

एक बार करें टैंक फुल और दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी यह शानदार बाइक

देश में लगातार बढ़ती तेल की कीमतों के कारण हर व्यक्ति ज्यादा माइलेज वाली बाइक और गाड़ियां खरीदने में लगा हुआ है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको ज्यादा से ज्यादा माइलेज देगी और आप इस बाइक की एक बार टंकी फुल करवाने के बाद दिल्ली से जम्मू कश्मीर जा सकते है। आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक बजाज कंपनी की है इस बाइक का नाम बजाज सिटी हंड्रेड है । जय भाई सस्ती और ज्यादा से ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक को में से एक है। इस बाइक की कम कीमत स्टाइल और ज्यादा माइलेज देने की वजह से यह देश भर में प्रचलित बाइकों में से हैं। अगर आप भी इस भाई को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस बाइक की पूरी डिटेल बताने जा रहे हैं।

क्या-क्या है फीचर्स

बजाज ने अपनी है भाई के 2021 में अपडेट करते हुए नए फीचर्स और नए इंजन के साथ लॉन्च की है। आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक बाजार में दो वेरिएंट में उपलब्ध है। यह बाइक 102 सीसी इंजन के साथ सिंगल सिलेंडर में आती है। इस बाइक का इंजन 8 ईयर की अधिकतम पावर जनरेट कर सकता है।

आपको बताना चाहेंगे कि इस बाइक के दोनों चक्के ड्रम ब्रेक वाले हैं। इसकी लंबाई 1945 एमएम है और चौड़ाई 752 एमएम है इसके साथ इस बाइक की ऊंचाई की बात करें तो यह एक हजार 72mm है। इसका वजन 115 किलोग्राम है ।

कितना माइलेज देती है

हम आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक आपको बहुत ही कम खर्च पर कश्मीर पहुंचा सकती है कंपनी के मुताबिक इस बाइक का माइलेज बहुत ज्यादा है कंपनी का कहना है कि यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से चलती है। इस मोटरसाइकिल मैं 10.5 लीटर का पेट्रोल टैंक है जिसे फुल करवाने के बाद यह बाइक 945 किलोमीटर चलती है। आपको बताना चाहेंगे कि यह बजाज की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। इसी के चलते इस बाइक को लोग बहुत पसंद करते हैं।

₹1000 में पहुंचा सकती है कश्मीर

आपको बताना चाहेंगे कि दिल्ली से जम्मू कश्मीर की दूरी 814 किलोमीटर की है और यह बाइक एक बार टैंकपुर करवाने के बाद 945 किलोमीटर चलती है। इस बाइक से आप एक बार पेनफुल करवाने के बाद दिल्ली से जम्मू कश्मीर आसानी से जा सकते हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.