Breaking News
Home / खबरे / मात्र 24000 में घर ले आए 100 का माइलेज देने वाली शानदार बाइक, जाने फीचर

मात्र 24000 में घर ले आए 100 का माइलेज देने वाली शानदार बाइक, जाने फीचर

भारत देश में ऑटो सेक्टर मैं टू व्हीलर की बिक्री तेजी से बढ़ती जा रही है यही कारण है कि पेट्रोल भी लगातार महंगा होता जा रहा है अगर आप भी एक ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं जो आपको बहुत अच्छा माइलेज दें और कम बजट में आपको अच्छा सफर करवा दें तो आज हम आपको ऐसी ही एक बाइक के बारे में बता ने जा रहे हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक बजाज की प्लैटिना हंड्रेड। इस बाइक की माइलेज की बात करें तो इसका माइलेज बहुत ही शानदार है। बाइक की कीमत की बात करें तो यह ₹50000 से शुरू हो जाती है मगर हम आपको एक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इस बाइक को महज ₹24000 में खरीद सकते हैं।

क्या है इस बाइक के फीचर

इस बाइक को खरीदने से पहले हम आपको इस बाइक के पूरे फीचर के बारे में बता देते हैं। बजाज की सबसे बेस्ट सेलिंग बाइक बजाज प्लैटिना बहुत ज्यादा माइलेज देती है। यह बाइक सिंगल सिलेंडर वाले 115 सीसी इंजन के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक आपको पेट्रोल में 70 से 100 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है इस बाइक की शुरुआती कीमत 50 हजार है जो टॉप मॉडल में ₹68000 हो जाती है।

क्या है ऑफर

आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक आपको एक ऑफर में मिल रही है। दरअसल सेकंड हैंड गाड़ियां और कार बेचने वाली कंपनी का संचार ने इस बाइक को अपनी वेबसाइट के ऊपर लिस्ट गया है जहां इस बाइक की कीमत ₹24000 रखी गई है। इस वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 मॉडल की है जय भाई कब तक 81000 किलोमीटर चल चुकी है। आपको बताना चाहेंगे कि यह बाइक फर्स्ट ओनर शिप के साथ इस वेबसाइट के ऊपर लिस्ट हुई। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के डी एल 06 RTO me हुआ है ।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको कंपनी 1 साल की वारंटी दे रही है जो इस बाइक के सभी पार्ट्स पर लागू होगी इसके अलावा कंपनी ने 7 दिन मनी बैक की गारंटी भी दी है। अगर आपको यह बाइक 7 दिन चलाने के बाद पसंद नहीं आती है तो आप स्कोर 7 दिन बाद कंपनी को वापस कर सकते है । वापस करने के बाद कंपनी आपसे कोई भी सवाल नहीं करेगी और आपका पूरा पैसा आपको वापस कर देगी।

हम उम्मीद करते है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.