Breaking News
Home / खबरे / इस तरह शूट किया जाता है द कपिल शर्मा शो, शूट पर ये भी होता है वजह है कि

इस तरह शूट किया जाता है द कपिल शर्मा शो, शूट पर ये भी होता है वजह है कि

इस तरह सूट किया जाता है द कपिल शर्मा शो

टीवी जगत पर बहुत से ऐसे सीरियल हैं जो देखते ही देखते लोगों के दिल पर राज करने लग जाते हैं। कुछ सीरियल ने तो आज तक लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। ऐसा ही एक सीरियल है द कपिल शर्मा शो। इस शो के जरिए कपिल शर्मा उन लोगों को हंसाने का काम करते हैं। हाल ही में खबरें वायरल हुई है कि कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने इस नए सीरियल का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांफ देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ अपने नए शो की तैयारियों में जुट गए हैं।

बिहाइंड द सीन का वीडियो किया सूट

कपिल शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि दर्शकों की डिमांड पर उन्होंने अपने शो का बिहाइंड द सीन का वीडियो भी शूट किया है। उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए यह दिखाया है कि वह अपनी टीम के साथ इस एपिसोड को मनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि 1 एपिसोड को सपोर्ट करने के से पहले कितने दिए स्थल करनी पड़ती है।

ऑफ कैमरा का भी वीडियो रिकॉर्ड

कपिल शर्मा नेम ऑफ कैमरा ड्रोन कैमरा दोनों वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। इस वीडियो के जरिए वह लोगों के सामने यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह इस शो के लिए कितनी मेहनत करते हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में देखा गया है कि कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू का अवतार भी ले रहे हैं। इस वीडियो में देखा गया है कि कपिल शर्मा की टीम जो अलग-अलग गेट अप बनाकर आती है उसमें कितनी मेहनत और कितनी रिहर्सल से जुड़ी होती हैं‌।

दूसरों का गेट अप लेना होता है मुश्किल

कपिल शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दूसरे लोगों का गेट अब लेना काफी मुश्किल होता है। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने शो के दौरान होने वाले हंसी मजाक के एक वीडियो को यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया है। आपको बताना चाहेंगे कि यह सुजल जी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। खबर तो यह भी है कि यह एपिसोड इस महीने की किस तारीख को टीवी पर दिखाया जाएगा। अभी तक ना तो कपिल शर्मा ने ना उनके किसी टीम के सदस्य ने इस बात की आधिकारिक तौर पर घोषणा की है। लेकिन कपिल के फैंस उनके इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *