Breaking News
Home / खबरे / सनी देओल के छोटे भाई पर एक बार बुरी तरह से भड़क उठे थे धर्मेंद्र, कर दिया था ये काम

सनी देओल के छोटे भाई पर एक बार बुरी तरह से भड़क उठे थे धर्मेंद्र, कर दिया था ये काम

अक्सर बॉलीवुड जगत को लेकर बहुत से किस्से और कहानियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं। ऐसे ही एक किसी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे ‌। यह किस से जुड़ा है बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अभय देओल को लेकर। आपको बता दें कि अभय देओल ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्होंने जिस फिल्म में काम किया है उसमें अपने अभिनय के दम पर एक बड़ा नाम बना लिया है।

धर्मेंद्र ने जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड जगत में अभय देओल ने बहुत सारी हिट फिल्में की है। उनसे जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताएंगे। दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को एक बार अभय देओल पर गुस्सा आ गया था तो उन्होंने अभय को जमकर एक थप्पड़ जड़ दिया था। आपको बताना चाहेंगे कि इसकी जानकारी खुद उन्होंने कपिल शर्मा के एक एपिसोड में दी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभय देओल धर्मेंद्र के भतीजे हैं। अबे की पिता की बात करें तो वह बॉलीवुड जगत में एक मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रह चुके हैं।

कार चलाने की वजह से पड़ा था थप्पड़

आपको बता देगी एक बार अभय देओल को धर्मेंद्र ने जोरदार थप्पड़ मारा था इसके पीछे की वजह तो उन्होंने बताया कि अभय देओल बहुत तेज कार चला रहे थे इस बात पर धर्मेंद्र बुरी तरह से नाराज हो गए और उन्होंने अभय जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। बताया जाता है कि अभय देओल अपनी बहन की ईशा देओल के काफी नजदीक हैं। जब ईशा की शादी हुई थी तो अभय देओल काफी इमोशनल नजर आ रहे थे।

शादी करने में नहीं रखते हैं विश्वास

अक्षर अभय देओल अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आते हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वह शादी करने में ज्यादा यकीन नहीं रखते हैं। अभय देओल नेम अपने कैरियर में काफी सारी हिट फिल्में दी हैं। अबे के नाम देव डी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी सुपरहिट फिल्में नाम है। आपको बता दें कि अक्सर अपने बयानों को लेकर हुए हैं चर्चा मैं बने रहते हैं उन्होंने कपिल शर्मा शो में इस बात की पुष्टि की थी कि उन्हें धर्मेंद्र ने एक बार तेज गाड़ी चलाने के चलते थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *