Breaking News
Home / खबरे / ऋतिक कैटरीना के विज्ञापन को लेकर ZOMATO पर उठा बड़ा सवाल, कंपनी ने दी अपनी सफाई

ऋतिक कैटरीना के विज्ञापन को लेकर ZOMATO पर उठा बड़ा सवाल, कंपनी ने दी अपनी सफाई

भारत में दिन प्रतिदिन ऑनलाइन फूड डिलीवर करने वाली कंपनियां काफी तेजी से वृद्धि कर रही हैं। कुछ समय पहले जोमैटो के एक लड़के का वीडियो सामने आया था जिसमें उसके साथ बदतमीजी की गई थी। इसके बाद जोमैटो कंपनी ने भी अपने डिलीवरी ब्वॉय का साथ दिया और उस मामले को रफा-दफा करवा दिया था। हाल ही में जोमैटो ने रितिक रोशन और कैटरीना कैफ को लेकर दो विज्ञापन जारी किए है। जिन पर एक बार फिर से लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि जोमैटो अपने फूड डिलीवरी ब्वॉय की इंसल्ट कर रहे हैं। जानिए क्या है पूरी खबर।

डिलीवरी ब्वॉय का शोषण कर रही है जोमैटो

हाल ही में जोमैटो के द्वारा जारी किए गए दो विज्ञापन में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि रितिक रोशन के विज्ञापन में रितिक रोशन जैसे ही घर का दरवाजा खोलते हैं तो सामने डिलीवरी बॉय उन्हें नजर आता है जिससे उन्होंने समोसा ऑर्डर किया था। इसके बाद दरवाजा खोलते ही रितिक डिलीवरी बॉय को कोई मिल गया फिल्म का जादू कहते हैं क्योंकि वह सर पर हुड पहने हुए बारिश में भीगता हुआ आता है। इसके बाद लोगों ने जोमैटो कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने डिलीवरी बॉय का शोषण कर रही है लेकिन इसके लिए जोमैटो ने अपनी सफाई दी है।

जोमैटो ने दी सफाई

लोगों के द्वारा जोमैटो पर सवाल उठाने के बाद में जोमैटो ने आगे बढ़ते हुए सफाई दी है और कहा कि विज्ञापन का मतलब हमारे डिलीवरी बॉय को एक हीरो की तरह रिप्रेजेंट करना है क्योंकि काफी बार देखा जाता है कि लोग उनका सम्मान नहीं करते। ऐसे में हम उन्हें एक हीरो के तौर पर सबके सामने ला रहे हैं ना कि उन्हें किसी प्रकार की समस्या में डालने की कोशिश कर रहे हैं। जोमैटो ने कहा हमारा विज्ञापन बिल्कुल सही है और पूरे देश में यह संदेश देने की कोशिश की है कि हमारे डिलीवरी ब्वॉय अपने काम के प्रति कितने वफादार हैं। कुछ लोग इसे गलत तरीके से लेकर है समाज में भ्रांति उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं।

बहुत बार देखा जाता है कि डिलीवरी ब्वॉय के साथ ऑर्डर करने वाला व्यक्ति इज्जत से पेश नहीं आता है और उनके साथ बदतमीजी पर भी उतर आता है। ऐसा ही कुछ मामला थोड़े दिन पहले भी सामने आया था जिसमें एक लड़की ने डिलीवरी बॉय की काफी इंसल्ट की थी और उसके साथ मारपीट पर उतर आई थी। इसके बाद लड़की ने खुद चलकर ही केस कर दिया फिलहाल वह मामला रफा-दफा हो चुका है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *