Breaking News
Home / खबरे / माता पिता ने भेजा था जिम में कसरत करने, प्यार हुआ ऐसा की बेटी दौड़ निकली अपने ट्रेनर के साथ

माता पिता ने भेजा था जिम में कसरत करने, प्यार हुआ ऐसा की बेटी दौड़ निकली अपने ट्रेनर के साथ

आज के जमाने मे लड़के-लड़कियों लव मेर्रिज ही ज्यादा विश्वास जताने लग रही हैं. क्योंकि हर जगह से यह ख़बर आ रही हैं कि बेटी या बेटे ने भाग कर माता-पिता की मर्ज़ी के बिना शादी कर ली. ऐसा ही कुछ जिनोई की रहने वाली इस लड़कीं ने किया हैं. इस लड़कीं के माता-पिता ने इसे जीवन के सभी सुख दिए यही नही बल्कि इसकी हर इच्छा को पुरा किया लेकिन इस लड़कीं ने क्या किया अपने माता-पिता की इज़्ज़त को पूरी दुनिया के सामने मिट्टी मेब मिला दिया.

कर दिया दुनिया के सामने माता-पिता के नाम को बदनाम

इस युवती के माता-पिता ने इसके कहने पर इसे जिम सीखने और करने लिए शहर की बहुत बड़ी जिम में भेजा लेकिन इसके क्या किया, उसी जिम के ट्रेनर के साथ नैन- मटके लड़ाए ओर भाग कर बिना माता-पिता की मर्ज़ी के शादी कर ली. बेटी को ढूढने के लिए माँ-बाप ने जमीन आसमान एक कर दिया लेकिन बाद में जाकर पता चला कि उनकी बेटी ने तो जिम के ट्रेनर से ही भाग कर शादी कर ली. हालांकि पुलिस ने लड़कीं की इज़्ज़त को बचाने के लिए लड़कीं का नाम नही बताया.

जब पुलिस ने लड़कीं से पूछा कि क्या तुमने अपनी मर्ज़ी से भाग कर शादी की हैं तो लड़कीं ने जवाब में बोला कि हाँ मैन अपनी मर्ज़ी से भाग कर शादी की हैं. इतना सुनते ही इस युवती के माता-पिता के पैरों के बीच मे से जमीन किसक गईं ओर अपनी परवरिश को कोसने लगे. अंत मे बात यहाँ तक आ गई कि इस लड़कीं ने अपने माता-पिता के साथ जाने से भी इंकार कर दिया और बोली मैं अपने पति के साथ ही रहूंगी. यह सुनकर पुलिस थाने में ही लड़कीं कि माँ की आँखों मे से आँसू आ गए.

पिता ने भेजा था जिम करने लेकिन कर बैठी ट्रेनर से ही प्यार

जिस लड़की की हम बात कर रहे हैं जमुई की रहने वाली हैं. पुलिस ने लड़कीं नाम अभी तक नही बताया हैं क्योंकि इससे लड़कीं की इज़्ज़त को ख़तरा हो सकता था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस युवती ने अपने माता-पिता से जिम जाने की ज़िद की क्योंकि 2 महीने से लगातार घर मे रहने से वजन भड़ गया था. माता-पिता ने बिना कोई सवाल किए बेटी का जिम से दाखिला करवा दिया लेकिन बेटी ने जिम में जाकर वजन कम करने के जगह प्यार कर लिया वह भी जिम के ट्रेनर से ही.

मिला दिया पिता के नाम को मिट्टी में

बात यहाँ तक आ गई कि दोनो ने दूर राज्य जाकर भाग कर शादी कर ली. जैसे ही लड़कीं एक दम से गायब हो गई तो उसके माता-पिता ने पुलिस में कंप्लेन लिखवाई ओर ढूढने की कोशिश की बाद में जाके पता चला कि बेटी ने तो भाग कर जिम ट्रेनर के साथ शादी कर ली. जैसे ही युवती के माता-पिता को इस बात का पता चला तो वह पूरी तरह टूट गए और बोलने लगे कि क्या कमी रह गई थी हमारे पालने में जो तूने यह कदम उठाया. एक पिता के लिए यह किसी बदनामी से कम नही होता कि उसकी बेटी भाग कर शादी कर ले.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *