Breaking News
Home / खबरे / ऐश्वर्या ने दिखाए बच्चन परिवार के संस्कार, विदेश में जाकर करा ये काम

ऐश्वर्या ने दिखाए बच्चन परिवार के संस्कार, विदेश में जाकर करा ये काम

बॉलीवुड में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे सुंदर माना जाता है तो वह ओर कोई नही बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के चर्चे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड का भी खिताब जीत चूंकि हैं. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ऐश्वर्या राय कितनी खूबसूरत हैं. बोला जाता है कि ऐश्वर्या राय की आँखे दुनिया मे सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं.

अपनी आँखों से ही लोगो को बना देती हैं ऐश्वर्या अपना दीवाना

आज भी ऐश्वर्या राय की आँखों की पूरी दुनिया दीवानी हैं. हालहि में ऐश्वर्या राय को पेरिस एयरपोर्ट पर देखा गया हैं. ऐश्वर्या राय पेरिस देश मे एक फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए गई हैं. इस फैशन वीक में दुनिया के कोने-कोने से मॉडल आके रैंप वॉल्क करेगी. इन सभी मे एक मॉडल ऐश्वर्या राय भी थी. रैंप वॉल्क म दौरान ऐश्वर्या राय के लुक्स ओर कपड़े पहने के लेहजीब को देखकर पूरी दुनिया दीवानी हो गई.

विदेश में भी नही भूले भारतीय संस्कार ऐश्वर्या ने

ऐश्वर्या राय यम दिनों पेरिस गई हुई हैं. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस में एक फैशन वीक में भाग लेने गई हुई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फैशन शो वर्ल्ड लेवल पर है. लोगो मे कहना है कि इस फैशन शो में ऐश्वर्या राय ने भाग लेकर शो की इज़्ज़त बड़ा दी हैं. फैशन शो के दौरान ऐश्वर्या राय बहुत ही ग्लैमरस लुक में दिखी हैं.

सफेद रंग की ड्रेस में दिखी सभ्य भारतीय नारी के समान

ऐश्वर्या राय ने एक वाइट रंग की ड्रेस पहन के रखी है. यह ड्रेस एक गाउन की तरह है जिसमे ऐश्वर्या राय हिंदुस्तानी संस्कारो को पालन करती हुई दिख रही हैं. लोगो का कहना हैं कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय कही भी चली जाए लेकिन अपने संस्कारो को नही भूलती हैं. यही कारण हैं कि आज भी भारत मे लोग ऐश्वर्या राय को सबसे ज्यादा पसन्द करते हैं. ऐश्वर्या राय ने बहुत बार विदेशो में जाकर देश का नाम रोशन किया हैं.

सफेद रंग की ड्रेस में कई रैंप वॉल्क , सभी को किया अपनी तरफ आकर्षित

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बहुत ही क़ाबिल ओर खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. ऐश्वर्या राय इन दिनों पेरिस में एक फैशन वीक में हिस्सा ले रही हैं. फैशन शो के दौरान ऐश्वर्या राय ने वाइट रंग की ड्रेस पहनकर रैंप वॉल्क किया हैं. जैसे ही ऐश्वर्या ने अपने इस हिंदुस्तानी लुक में रैंप वॉल्क करना शुरू किया तो लोगो की तालिया रुकने का नाम नही ले रही थी. सभी लोग ऐश्वर्या राय की जम कर तारीफ कर रहे थे. सोशल मीडिया पर जब ऐश्वर्या राय की यह फोटो वायरल हुई तो लोगो ने ऐश्वर्या की जम कर तारीफ की. लोगो ने बोला कि ” एक भारतीय नारी कभी भी अपने संस्कार नही भूलती हैं हम सभी को ऐश्वर्या राय के ऊपर गर्व हैं. “

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *