Breaking News
Home / खबरे / 11 साल की बच्ची ने भेजा अपने पिता को मैसेज, करी एक करोड़ की मांग

11 साल की बच्ची ने भेजा अपने पिता को मैसेज, करी एक करोड़ की मांग

आज के समय में मां बाप के लिए अपने बच्चों को मोबाइल से दूर रखना एक बहुत बड़ी चुनौती हो गया है। आजकल बच्चे मोबाइल बाबू कितना अधिक करने लग गए हैं कि वह उसकी लत का शिकार होते जा रहे हैं जिसके कारण कई बार गए हैं अपराधिक गतिविधियां भी कर बैठते हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से मामला सामने आया है जिसमें वहां की पुलिस ने जब खुलासा किया तो माता-पिता यह जानकर अचंभित रह गए की उन्होंने जिस जुर्म की शिकायत थाने में की थी उसको करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनकी खुद की बेटी थी।

पित्ता से की एक करोड़ की डिमांड

आपको बताना चाहेंगे कि 11 साल की है बच्ची सातवीं कक्षा में पढ़ती है इसने अपने पिता को फोन करके लगभग एक करोड रुपए की डिमांड की। उसके बाद पैसे ना देने के कारण धमकी भरे मैसेज भी भेजें। उसके भेजे हुए मैसेज में लिखा था कि अगर उसके पिता पैसे देने में असमर्थ रहते हैं तो वे उनके बच्चों को मार देगी। इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस ने बच्चे की काउंसलिंग करवाने की सलाह दी है और कोई भी अपराधिक मामला दर्ज नहीं किया है।

व्हाट्सएप पर आया था मैसेज

दरअसल यह व्यक्ति गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में रहते हैं जो कि एक इंजीनियर हैं। इनको हाल ही में व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा गया था कि अगर आपने ₹10000000 नहीं दिए तो आपके बेटे और बेटी की हत्या कर दी जाएगी। इसे पढ़कर वह शख्स काफी डर गया और उसने नजदीकी पुलिस में इसकी सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी जांच में सामने आया कि जो मैसेज इंजीनियर को किया गया था वह उन्हीं के लैपटॉप से किया गया है। इस पर जब जांच आगे बढ़ी तो उनके घर में उनकी 11 साल की बेटी से भी पूछताछ की गई। जिसके बाद पता चला कि व्यक्ति की बेटी ने ही अपने पिता के लिए प्रूफ से यह मैसेज भेजा था।

बच्ची ने कहा मम्मी पापा करते हैं मोबाइल चलाने से मना

पुलिस ने जब बच्ची से पूछताछ की तो बच्चे ने बताया कि उनके माता-पिता उसे मोबाइल चलाने से मना करते हैं। बच्चे ने आगे बताया कि उसके माता-पिता उसे काफी डांटते हैं जिसकी वजह से उसे काफी गुस्सा आ गया था और उसने अपने पापा का लैपटॉप इस्तेमाल करके करोड़ों रुपए भेजने वाला संदेश अपने पिता को भेज दिया।

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.