Breaking News
Home / खबरे / बेटे आर्यन खान से ज़्यादा माँ गौरी करती है शौक़, रहती थी चर्चा में एयरपोर्ट पर पकड़ी गयी थी

बेटे आर्यन खान से ज़्यादा माँ गौरी करती है शौक़, रहती थी चर्चा में एयरपोर्ट पर पकड़ी गयी थी

हमारे समाज मे बोला जाता है कि बच्चे वही सब कुछ सीखते हैं जो उनके माता-पिता करते हैं. बच्चो को छाये कैसे भी किंतने भी अच्छे संस्कार क्यों ना दे दो लेकिन वह तो वही करेगे जो उसके माता-पिता करते हैं. इसलिए बोला जाता है कि कभी खुद ऐसे रास्ते पर मत चलो जिस रास्ते पर बहुत ज्यादा खतरा हो क्योंकि फिर भविष्य में आपका बच्चा भी आपको देखकर उसी रास्ते पर चेलगा. लेकिन शायद गौरी खान यह बात नही समझ पाई और उसी चीज का खामियाजा आज गौरी खान और उसका परिवार भुगत रहा है. एक समय पर गौरी जिन हानिकारक पदार्थो के सेवन की आधी थी ठीक उसी तरह आज उनका बेटा भी उन्ही चीजो का बहुत ज्यादा आधी हो गया हैं. गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन को मुम्बई पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा हैं. वजह यह है की आर्यन अपने दोस्तों के साथ मुम्बई के एक बीच पर शिप में पार्टी कर रहे थे और गलत चीजो का सेवन कर रहे थे. आर्यन पर आरोप हैं कि वह हानिकारक चीजो को बेचते है और इसी आरोप में पुलिस ने आर्यन को गिरफ्तार किया हैं.

बेटे से पहले गौरी भी फस चुकी हैं इन मामलों में

इस समय शाहरुख खान का पूरा परिवार बहुत ज्यादा मुसीबतों का सामना कर रहा हैं क्योंकि उनके परिवार का वारिस आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने बहुत ही ज्यादा खतरनाक आरोप में अंदर कर दिया जिसके चलते उसकी जमानत होना भी बहुत ज्यादा मुश्किल हैं. आर्यन ने हालहि में पुलिस को यह बयान दिया है और कबूल किया है कि वह नशीले पदार्थो का सेवन करते हैं. इसी के चलते आर्यन अपनी आर्यन अब बहुत ज्यादा मुसीबतों में फस चुके है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज से कुछ सालों पहले आर्यन की माँ गौरी भी इन मामलों में फस चुकी हैं. गौरी के बारे में बताए तो वह तो एयरपोर्ट पर इन नशीले पदार्थो को साथ रखने के अपराध में पकड़ी गई थी लेकिन फिर शाहरुख खान ने अपनी जानकारी से उसको छुड़ा लिया था. इस बात यह साफ पता चलता है कि आर्यन ने यह सब काम करना अपनी माँ से ही सीखे है क्योंकि पहले गौरी खान भी इन चीजो की बहुत ज्यादा आधी थी ओर बच्चा वही सीखता हैं जो उसके माता-पिता करते हैं. इसलिए आज आर्यन खान जिस भी परिस्थिति में है उसकी एक वजह गौरी खान भी हैं.

बेटे को दिए है ऐसे संस्कार जिसके चलते खुद को ही पड़ रहा है रोना

बड़े-बुजुर्गों ने बोला हैं कि बच्चा वही सीखता हैं जो उसके माता-पिता उसको सीखता हैं. अगर माता-पिता अच्छे संस्कार देगे तो बच्चा कभी भी गलत रास्ते पर नही जाएगा लेकिन अगर खुद माता-पिता ही गलत रास्ते पर चलेंगे तो बेटा भी वही रास्ता अपनाएगा. ऐसा ही कुछ गौरी खान और उनके बेटे आर्यन खान के साथ हुआ है क्योंकि एक समय पर गौरी भी इन नशीले पदार्थो की आधी थी पर अब यही आदत आर्यन को भी लग गई हैं. और अब तो बात यहां तक आ गई कि आर्यन को पुलिस अंदर भी कर दिया है जिसके चलते सभी लोग बहुत ज्यादा परेशान है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.