Breaking News
Home / खबरे / आज रेखा का जन्मदिन, करोड़ों की सम्पति रखती है अमिताभ जी ने भी करी थी लाखों की साड़ी गिफ़्ट

आज रेखा का जन्मदिन, करोड़ों की सम्पति रखती है अमिताभ जी ने भी करी थी लाखों की साड़ी गिफ़्ट

बॉलीवुड के लिए बोला जाता है कि इस इंडस्ट्री में जितना पैसा है उतना शायद किसी भी इंदुसर्टी में नही हैं क्योंकि बॉलीवुड ने बहुत सारे लोगो को सीधे फर्श से अर्श तक पौछाया हैं. इतना ही नही बॉलीवुड ने पूरे देश की आर्थिक स्थिति को बहुत ज्यादा हिस्सा है क्योंकि जितने भी बॉलीवुड स्टार है वह करोड़ो रुपए का टैक्स भरते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बातएगे जो कि करोड़ो की सम्पति की मालकिन हैं. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे वह ओर कोई नही बल्कि 90 की दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस rekha birthday हैं. रेखा ने अपने अपने फिल्मी जीवन मे करोड़ों की सम्पति कमाई हैं और इसके साथ-साथ आज भी बॉलीवुड में रेखा का एक तरफा नाम चलता है क्योंकि रेखा ने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो में ऐसी जगह बना ली हैं कि अब वहां रेखा की जगह ओर कोई भी नही ले सकता हैं.

कुल इतनी सम्पति के मालकिन हैं रेखा(rekha birthday)

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस रेखा वर्तमान समय मे करोड़ो की ही नही बल्कि अरबो की सम्पति की मालकिन हैं. रेखा के बारे बोला जाता है कि वह एक रानी की तरह अपना जीवन जीती हैं और इतना ही नही बल्कि जिस तरह के कपड़े पहनती है उनकी कीमत भी लाखों में होती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि एक्ट्रेस रेखा कुल 550 करोड़ की सम्पति की मालकिन हैं. किसी भी एक्ट्रेस के लिए यह बहुत बड़ी रकम होती हैं क्योंकि बॉलीवुड में हीरोइन से ज्यादा हीरो कमाते हैं. यही कारण की रेखा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस है जिसने करोड़ो रुपए की सम्पति कमाई हैं. रेखा बहुत सारी बड़ी-बड़ी कंपनीयो की बॉन्ड एम्बेसडर भी हैं जिसके चलते वह महीने के लाखों करोड़ो घर बैठे-बैठे कमा लेती हैं. सूत्रों से पता चला है रेखा महीने के आज भी 1 करोड़ से ज्यादा कमा लेती हैं.

100 करोड़ के बंगले में रहती है एक्ट्रेस रेखा

रेखा के बारे में बताए तो इन्होंने आज 65 साल की उम्र हो जाने के बाद भी शादी नही की है. रेखा के लिए बोला जाता है वह बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं लेकिन वह पहले से शादी-शुदा हैं इसी के चलते रेखा ने शादी नही की लेकिन आज भी अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में रेखा का नाम जोड़ा जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेखा जिस घर मे रखती हैं अमिताभ बच्चन के घर के पास वाला ही है. रेखा जिस घर मे रहती हैं वह घर नही बल्कि एक बंगला हैं जिसकी कीमत 100 करोड़ से भी ज्यादा हैं. रेखा अपने इस घर मे बिल्कुल रानी की तरह अपना जीवन जीती हैं.

रखती है मेहँगी और लक्सरी गाडीयो का शॉक रेखा

रेखा ने बॉलीवुड से बहुत पैसा कमाया हैं जिसके चलते इनके पास बहुत सारी लक्सरी ओर मेहँगी-मेहँगी गाड़िया हैं जिनकी कीमत करोड़ो में है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेखा के पास कुल 50 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति हैं. रेखा के पास रोल्स रोवर , रेंज रोवर , एंडोवर , मेरसेरिड्ज़ बेंज जैसी बहुत सारी मेहँगी गाड़िया हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो रेखा एक रानी की तरह अपना जीवन जीना पसन्द करती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *