Breaking News
Home / खबरे / कुत्ते के लिए मालिक ने बुक कर दिया पूरा हवाई जहाज, इस वजह से किया यह कारनामा

कुत्ते के लिए मालिक ने बुक कर दिया पूरा हवाई जहाज, इस वजह से किया यह कारनामा

अमीरों के शौक बड़े बड़े होते हैं यह तो आपने सुना ही होगा। जहां गरीब अपना जीवन व्यतीत करने के लिए दिन रात मेहनत करता है और कुछ पैसे कमा कर ही परिवार का पालन पोषण करता है। लोग ऐसे भी होते हैं जो यह सोचते हैं कि उनके पैसे इस तरह से खर्च किए जाए। अमीर लोगों की सोच हमेशा पैसों को फालतू बर्बाद करने की रहती है।

पालतू जानवरों को मिलता है स्पेशल ट्रीटमेंट

हमारे देश में हर किसी व्यक्ति का सपना होता है कि वह हवाई जहाज में जरूर यात्रा करें। हर मिडिल क्लास एक गरीब परिवार के व्यक्ति को अपने जीवन में कभी कभी ही मौका मिल पाता है हवाई जहाज में सफर करने को। अमीरों के लिए हवाई जहाज में यात्रा करना रोजमर्रा का कार्य है। पैसे वाले व्यक्ति अपने परिवार को भ्रमण करवाने के लिए जब यात्रा करते हैं तो वह पूरा का पूरा हवाई जहाज के किराए पर खरीद लेते हैं। क्योंकि उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है बस उन्हें सुविधाएं अधिक चाहिए होती है।

एयर इंडिया में बुक की सभी बिजनेस क्लास

ऐसी ही घटना एक अमीर बिजनेसमैन के साथ हुई जिसने चेन्नई से दिल्ली के अपने सफर में हवाई जहाज की पूरी बिजनेस क्लास को ही बुक कर लिया। उसने ऐसा अकेले के लिए नहीं कीया बल्कि उसने ऐसा सिर्फ अपने कुत्ते के लिए किया। वह व्यक्ति नहीं चाहता था कि उसका कुत्ता किसी भी तरह से परेशान हो। इसलिए उसने पूरे के पूरे बिजनेस क्लास को ही बुक कर लिया इसके लिए उसने ढाई लाख की कीमत चुकाई। ऐसे लोग अपने पालतू जानवरों को भी खास स्टेटमेंट देते हैं।

इतना पैसा खर्च किया कुत्ते को हवाई यात्रा में

यह व्यक्ति चेन्नई से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रा कर रहा था। इसे अपने साथ अपने कुत्ते को भी ले जाना था। लेकिन कुत्ता सीट पर नहीं बैठ सकता इसलिए यह शख्स चाहता था कि कुत्ता किसी भी तरह से परेशान ना हो। इसलिए शख्स ने हवाई जहाज के बिजनेस क्लास की 20 सीटें सिर्फ अपने कुत्ते के लिए बुक कर दी। जिससे कि कुत्ता आसानी से यात्रा कर सकें। कोई परेशानी ना हो। कुत्ता घर जैसा महसूस कर सके और उसको इधर उधर घूमने के लिए भी जगह मिल जाए। इस प्रकार इस बिजनेसमैन व्यक्ति ने अपने कुत्ते को हवाई यात्रा करवाने के लिए ढाई लाख रुपए खर्च किए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *