Breaking News
Home / खबरे / जल्द ही फ़िल्मों में दिख सकते है महेंद्र सिंह धोनी, खोल लिया है खड़का प्रडक्शन हाउस

जल्द ही फ़िल्मों में दिख सकते है महेंद्र सिंह धोनी, खोल लिया है खड़का प्रडक्शन हाउस

हिंदुस्तान में क्रिकेट को दुनिया बिना महेंद्र सिंह धोनी के बिल्कुल अधूरी हैं. धोनी ने पूरी दुनिया भारत को बहुत सारे टूर्नामेंट जिताए हैं. धोनी को उनके शांत ओर सरल व्यवहार की वजह से सबसे ज्यादा जाना जाता हैं. धोनी के इसी व्यवहार की वजह से इन्हें कप्तान कूल के नाम से भी जाना जाता है. धोनी ने पिछले साल ही 15 अगस्त के दिन अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा की हैं जिसके चलते लोग बहुत ज्यादा मायूस हुए थे क्योंकि लोग आज भी धोनी को देखना बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं.

धोनी ने सन्यास लेने के बाद बहुत सारे बिज़नेस करने शुरू कर दिया है जैसे :-दूध की डेरी , लीची की खेती ओर भी बहुत सारे काम करने लग गए हैं. धोनी के पास इतनी सम्पति हैं कि वह अपना कुछ भी शुरू कर सकते है. हालहि में खबर आ रही हैं की धोनी फिल्मो में भी अपनी एंट्री करने वाले हैं क्योंकि हालहि में धोनी ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला हैं जिसका नाम एमएसडी एंटरटेनमेंट रखा है. दोनी जब किसी ऐड की शूटिंग करते हैं तो बहुत सारे डायरेक्टर्स का कहना हैं कि धोनी के अंदर वह आत्मविश्वास हैं जो कि एक हीरो में , एक सुपरस्टार में होता हैं.

करोड़ो की सम्पति के मालिक धोनी , फिर भी खोला हैं खुद का नया प्रोडक्शन हाउस

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया मे किसी भगवान से कम नही हैं. बोला जाता कि लोग जैसे भगवान श्री राम को उसके संस्कारो की वजह से लोग अपना आदर्श बनाते हैं और उनकी पूजा करते हैं ठीक उसी तरह क्रिकेट की दुनिया मे धोनी अपने खेल की वजह से ओर अपने माइंड गेम्स की वजह से बहुत सारे लोगो के आदर्श हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि धोनी की कुल सम्पति 830 करोड़ की है. आज भी धोनी साल के 30 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हैं.

धोनी को एक आईपीएल के सीजन खेलने के 15 करोड़ रुपए मिलते हैं. धोनी इसके अलावा बहुत सारी ब्रांड्स के ऐड करते हैं ओर बहुत सारे पैसे भी कमाते है. धोनी जब एड्स करते हैं डायरेक्टर उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए नही थकते है. इसी के चलते धोनी ने हालहि में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला हैं जिसका नाम एमएसडी एंटरटेनमेंट रखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी ने अपने इस प्रोडक्शन हाउस में अपनी पत्नी साक्षी को अपना पार्टनर बनाया है और कंपनी की आधी मालकिन साक्षी को घोषित किया है.

अब तो खोल लिया खुद का प्रोडक्शन हाउस , क्या आने वाले हैं धोनी फिल्मो में

धोनी ने हालहि में अपना एमएसडी एंटरटेनमेंट ना का प्रोडक्शन हाउस खोला हैं. जैसे ही यह खबर बाहर आई तो हर तरफ़ सिर्फ और सिर्फ लोग धोनी की ही बात कर रहे हैं ओर यह सवाल कर रहे हैं कि क्या अब माही क्रिकेट के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में भी छक्के लगाएगा. इस बात पर धोनी ने अभी तक कोई भी सफाई नही दी है लेकिन एक बात तो पक्की हैं धोनी जल्दी ही फिल्मो में दिखाई देंगे.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.