Breaking News
Home / खबरे / स्टेडीयम में सबके सामने अपनी गर्ल्फ़्रेंड को प्रपोज़ करने वाले दीपक चहार है करोड़ों के मालिक, देखे गर्ल्फ़्रेंड संग तस्वीरें

स्टेडीयम में सबके सामने अपनी गर्ल्फ़्रेंड को प्रपोज़ करने वाले दीपक चहार है करोड़ों के मालिक, देखे गर्ल्फ़्रेंड संग तस्वीरें

भारत मे बोला जाता है कि अगर किसी खेल में सबसे ज्यादा पैसा है तो वह हैं केवल ओर केवल क्रिकेट . क्रिकेट ने बहुत सारे खिलाड़ियो को करोड़ो की सम्पति का मालिक हैं जिसके सबसे बड़े उदहारण हैं विराट कोहली , सचिन तेंदुलकर , महेंद्र सिंह धोनी ओर भी बहुत सारे सितारे हैं जिसकी ज़िंदगी क्रिकेट ने पूरी तरह बदल कर रख दी हैं. एशिया महादीप में क्रिकेट को ही सबसे बड़ा ओर महँगा खेल माना जाता हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की क्रिकेट से भी महंगा खेल माना जाता हैं वह हैं फुटबॉल. इस खेल में जितना पैसा हैं उतना किसी भी खेल में नही हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से भारत के एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बातएगे जिसने पिछले कुछ समय मे ही करोड़ो रुपए की सम्पति बना ली हैं. इसके साथ हालहि में इस खिलाड़ी ने पूरी दुनिया म सामने खुले मैदान पर अपने प्यार का इज़हार किया हैं. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई नही बल्कि दीपक चाहर हैं.

कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं दीपक चाहर

दीपक चाहर का जन्म 7 अगस्त 1992 में हुआ था. इस हिसाब से दीपक चाहर अभी मात्र 28 साल के हैं. अपनी इस 28 साल की उम्र में दीपक चाहर महीने 70 लाख रुपए कमाते है. इस हिसाब दीपक चाहर अब साल के 6 करोड़ से भी ज्यादा कमाते है. एक रिपार्ट के मुताबिक पता चला हैं कि दीपक चाहर कुल 50 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं. दीपक चाहर की मुख्य कमाई आईपीएल से होती हैं. आईपीएल का एक सीजन खेलने के लिए धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स दीपक चाहर को 4 करोड़ रुपए देती हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले समय मे दीपक चाहर कितनी सम्पति के मालिक होंगे.

खुले मैदान में किया था दीपक चाहर ने अपने प्यार का इज़हार , दी थी करोडो की अंगूठी

दीपक चाहर इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं क्योंकि हालहि में इन्होंने हालहि जो कारनामा किया है जिसके चलते यह भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे मशहूर हो गए है. आप सभी को पता होगा कि इस वर्ष आईपीएल के बचा हुआ सीजन भारत मे नही बल्कि ( यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अरब ) UAE में खेला जा रहा हैं. हालहि मे चैन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से था. इस मुकाबले में चैन्नई भले ही हार गई थी लेकिन दीपक चाहर ने ज़िंदगी की जंग जीत ली हैं.

गर्लफ्रैंड को दी 1 करोड़ की कीमती अंगूठी

दीपक चाहर ने बहादुरी से मैदान के बीचों में बहुत सारे लोगो के सामने अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज को शादी के लिए पुरपोज़ कर दिया था. दीपक चाहर ने अपने गुठनो पर बैठकर हाथ मे 1 करोड़ की डायमंड की अंगूठी को लेकर अपनी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज को शादी पुरपोज़ कर दिया. जावब ने जया ने हाँ बोल दी और दीपक चाहर को अपने गले लगा लिया. कुछ इस तरह दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रैंड को सबके सामने पुरपोज़ कर दिया.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.