Breaking News
Home / खबरे / इस बड़े क्रिकेटर ने मैदान पर ही करा अपने प्यार का इजहार, जनता ने उठाया लुफ़्त

इस बड़े क्रिकेटर ने मैदान पर ही करा अपने प्यार का इजहार, जनता ने उठाया लुफ़्त

प्यार एक ऐसी चीज है जो अगर हो जाए तो पूरी क़ायनात भी आपको अपने प्यार का इज़हार करने से रोक नही सकती हैं. प्यार के लिए बोला जाता है कि अगर किसी लो मिल जाए तो उसका जीवन बदल जाता है. प्यार में सबसे महत्वपूर्ण होता है उसका इज़हार करना. अगर कोई किसी भी लड़कीं से प्यार करता है तो अपने प्यार का इज़हार करने में बिल्कुल भी नही घबराता हैं. ऐसा ही कुछ हालहि में एक क्रिकेटर ने किया है वह भी पूरी दुनिया के सामने.

दीपक चाहर ने किया अपने प्यार का इज़हार पूरी दुनिया के सामने

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई नही बल्कि भारतीय टीम के स्तर बॉलर दीपक चाहर की. दीपक चाहर इन दिनों आईपीएल में धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स की टीम की तरफ से खेल रहे हैं. दीपक ने जिस लड़की से प्यार करते हैं उसके सामने अपने प्यार का इज़हार भरे मैदान में पुरो दुनिया के सामने किया हैं. ऐसा शायद क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी क्रिकेटर ने अपने प्यार का इज़हार पूरी दुनिया के सामने क्रिकेट के मैदान में किया है.

प्यार ऐसा किया कि कर दिया मैदान में सबके सामने उसका इज़हार

इन दिनों आईपीएल का दूसरा लेग चल रहा है ओर यह भारत मे नही बल्कि UAE में हो रहा है. हालहि चैन्नई सुपरकिंग्स ओर किंग्स ऑफ पंजाब के बीच मे क्रिकेट का मझेदार मुकाबला हो रहा था जिसमे पंजाब ने धोनी की चैन्नई को हरा कर जीत हासिल कर ली थी. मैच पूरा होने के बाद चैन्नई के स्टार बॉलर दीपक चाहर ने ऐसा काम कर दिया है जिसे देखकर वहां खड़े दर्शक ओर बाकी लोग भी बहुत ज्यादा हैरान हो गए. दीपक चाहर UAE के मैदान में जिस लड़की से वह प्यार करते हैं उससे अपना प्यार का इज़हार कर दिया. प्यार का इज़हार कुछ इस तरह किया कि दीपक चाहर की गर्लफ्रैंड मना भी नही कर पाई. दीपक चाहर ने पूरी दुनिया के सामने वर्ल्ड टेलिविज़न पर आईपीएल के मैदान में अपनी गर्लफ्रैंड ‘ जया भारद्वाज ‘ को आई लव यू बोल बोला है.

धोनी भी करने लगे दीपक चाहर की तारीफ

दीपक चाहर ने दुबई के अंतराष्ट्रीय मौदान में अपनी गर्लफ्रैंड ‘ जया भारद्वाज ‘ को शादी के लिए अपने गुठनो पर बैठकर पुरपोज़ किया है. दीपक चाहर ने जया को अपने गुठनो पर बैठकर हीरे की कीमती अंगूठी देकर पूरी दुनिया के सामने जया भारद्वाज को शादी के लिए पुरपोज़ किया हैं. जैसे ही दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रैंड जया को पुरपोज़ किया तो बाद ड्रेसिंग रूम में धोनी ने भी दीपक के बहुत मज़हे लिए ओर हँसी मजाक किया. लेकिन अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो दीपक चाहर ने बिना डरे मैदान में सभी लोगो के सामने अपने प्यार का इज़हार किया है. वर्तमान समय दीपक चाहर सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाए हुए हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.