Breaking News
Home / खबरे / बाघा थे नट्टू काका के सबसे क़रीब, अंतिम यात्रा में बग्गा के गले लगकर रोई नट्टू काका की बेटी देखे तस्वीरें

बाघा थे नट्टू काका के सबसे क़रीब, अंतिम यात्रा में बग्गा के गले लगकर रोई नट्टू काका की बेटी देखे तस्वीरें

भारतीय टीवी सिनेमा का सबसे लोकप्रिय नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों बहुत ही ज्यादा मुसीबातों से गुज़र रहा हैं. भारत मे शायद ही कोई ऐसा घर होगा जिसमें इस नाटक को नही देखा जाता हो. इस शो ने पिछले कुछ सालों ने भारतीय टीवी सिनेमा और अपना हक सा जमा लिया है. लेकिन हालहि में शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घ्यनशाम नायक का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से स्वर्गवास हो गया हैं. यही कारण हैं जिसकी वजह से तारक मेहता शो पूरी तरह दुःख में डूबा हुआ है.

बागा पर टूटा नट्टू काका ने स्वर्गवास से दुखो का पहाड़

तारक मेहता शो की पूरी कास्ट नट्टू काका ने स्वर्गवास की खबर को लेकर बहुत ही ज्यादा दुखी है. नट्टू काका का अंतिम संस्कार सोमवार के दिन हो गया. अंतिम संस्कार में तारक मेहता शो की कास्ट के हर एक आदमी आया था. इससे से पता चलता है कि नट्टू काका शो के लोगो के लिए कितना मायने रखते थे. नट्टू काका शो की कास्ट के ही नही बल्कि पूरे भारत के देशवासियों के दिलो पर राज करते थे.

बग्गा को देखकर रोक नही पाए नट्टू काका की बेटी अपने आँसू , गले लगकर रो पड़ी

नट्टू काका शो के कुछ लोगो के साथ बहुत परिवार जैसा संबध था. इस सूची में जेठालाल ओर बग्गा का नाम सबसे ऊपर हैं. शो में एक्टिंग के दौरान नट्टू काका का रोल सबसे ज्यादा बग्गा ओर जेठालाल (दिलीप जोशी ) के साथ ही किया जाता था. नट्टू काका इन दोनों के साथ ही अपना ज्यादातर समय व्यतीत करते थे. यही कारण था जिसकी वजह से नट्टू काका बग्गा ओर जेठालाल के काफी करीब थे. बग्गा नट्टू काका को अपने पिता के समान मानते थे और उनकी बेटी को अपनी बहन के सामान.

नट्टू काका के अंतिम संस्कार के समय उनकी बेटी बग्गा का काफी समय से इंताजर कर रही थी और जैसे ही बग्गा ( तन्मय वेकारिया ) वहां पौचे तो वह उसके गले लग कर फुट-फुटकर रोई. बताया यह भी जा रहा हैं कि नट्टू काका की बेटी बग्गा को अपने भाई से बढ़कर मानती हैं और हर रक्षाबन्दन पर बग्गा उर्फ़ तन्मय को राखी बांधती हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो एक बहन ने अपने भाई के गले लगकर रोकर पिता के स्वर्गवास का दुःख बाटा हैं.

बागा के लिए नट्टू काका थे पिता समान , हुआ इतना दुःख की अंतिम संस्कार में छलक आए आँखों से आँसू

नट्टू काका हालहि रविवार के दिन अपनी अंतिम सास ली हैं. नट्टू काका उर्फ़ घनश्यान नायक का अंतिम संस्कार सोमवार को हुआ हैं जिसमे सभी तारक मेहता शो के एक्टर शामिल थे लेकिन सबकी नजर नट्टू काका ने मुँह बोले बेटे बागा पर थी. बागा ओर नट्टू काका के बीच मे एक गहरा संबंध था जिसकी वजह से जब बागा अंतिम संस्कार में पौचे तो उनकी आँखों से आँसू छलक आए और इतना ही नही बल्कि नट्टू काका की बेटी भी बागा को देखकर उसके गले लग कर जोर-ज़ोर से रो पड़ी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.