Breaking News
Home / खबरे / अनुपम खेर खुद बाप नही बन सकते तो पाल रहे है दूसरों के बच्चे, इस व्यक्ति के नाम करी सम्पति बताई सचाई

अनुपम खेर खुद बाप नही बन सकते तो पाल रहे है दूसरों के बच्चे, इस व्यक्ति के नाम करी सम्पति बताई सचाई

दुनिया मे बहुत सारे लोग ऐसे होते है जिनके पास करोड़ो की सम्पति हैं लेकिन इस सम्पति को आगे बढ़ाने के लिए इसका कोई भी वारिस नही है. आज हम आपको बॉलीवुड म ऐसे ही स्टार के बारे में बातएगे जिनके पास करोड़ो की सम्पति लेकिन इस सुपरस्टार की अपनी खुद की कोई औलाद नही है और अपनी सम्पति का वारिस किसी ओर की औलाद को बनाने जा रहे हैं. हम बात के रहे हैं बॉलीवुड म स्टार अभिनेता अनुपम खेर के बारे में अनुपम खेर के खुद की कोई भी औलाद नही है.

किरण पहले से ही थी एक बच्चे की माँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुपम खेर ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री किरण खेर से शादी की हैं. अनुपम खेर ओर किरण जी की शादी को लगभग 36 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन फिर भी अनुपम खेर के खुद की कोई भी औलाद नही है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अनुपम खेर खुद आज तक पिता बनने का सुख नही पाए है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किरण खेर के अनुपम खेर दूसरे पति हैं और जो किरण के पहले पति थे उनसे किरण को बेटा हुआ था जिसका नाम सिकन्दर हैं. सिकंदर को अब अनुपम खेर ही पालते हैं और बिल्कुल अपने खुद के बेटे की तरह रखते हैं.

किरण ओर सिकंदर की वजह से नही किया दूसरा बच्चा , मुँह जुबानी सुनाई खुद की पर्सनल बाते

अनुपम खेर एक्ट्रेस किरण से बहुत प्यार करते थे लेकिन वह पहले से शादी-शुदा थी लेकिन शादी के कुछ वर्ष बाद ही किरण के पहले पति का स्वर्गवास हो गया. जिसके चलते फ़िल्म इंडस्ट्री में किरण ने विध-वा के तौर ओर कदम रखा था. जब अनुपम खेर पहली बार किरण से मिले तो उसके प्यार में दीवाने हो गए. अनुपम खेर ने बिना इसकी परवाह की किरण का पहले ही एक बच्चा हैं किरण से शादी कर ली और वचन दिया की मैं हमेशा तुम्हे खुश रखूंगा ओर तुम्हारे बेटे को बिल्कुल मेरा बेटा बना कर रखूंगा ओर कभी भी इसे पिता की कमी महसूस नही होने दूँगा.

 

किरण को दिए वचन को निभाने के लिए चढ़ा दिया अपने सपनो को बलि

अपने इसी वचन को निभाने के लिए अनुपम खेर ने कभी भी खुद का बच्चा करने के बारे में नही सोचा क्योंकि अगर खुद का बच्चा हो जाता तो बेटे सिकदर पर से प्यार कम हो जाता. यही कारण हैं जिसकी वजह से अनुपम खेर ने कभी भी पिता बनने के बारे में नही सोचा ओर किरण के बेटे सिकन्दर को ही अपने बेटे के समान समझा हैं और किरण ओर सिकंदर ने खुद इस बात की पुष्टि की हैं कि अनुपम खेर ने आज तक कभी भी सिकंदर को पिता की कमी महसूस नही होने दी. अनुपम खेर के जाने के बाद उनकी पूरी करोड़ो की सम्पति का सिकंदर एक लोटा वारिस होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुपम खेर कुल 150 करोड़ की सम्पति का मालिक हैं. और उनके बाद इनकी पूरी सम्पति बेटे सिकंदर की ही होगी.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.