Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, अक्षय ने कहा पूरी तरह टूट गया हूं!

अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, अक्षय ने कहा पूरी तरह टूट गया हूं!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार भारत समेत पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हाल ही में कुछ क्षणों पहले ही खबर आई है कि उनकी मां का देहांत हो गया है। इस खबर की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद एक इमोशनल पोस्ट करते हुए अपने फ्रेंड्स को दी और कहा कि मेरी मां का आज निधन हो गया है जिससे मैं पूरी तरह टूट चुका हूं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार का अपने मां के साथ बेहद लगाव था और दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा गया है। अक्षय कुमार जिस समय स्ट्रगल कर रहे थे उस समय उनकी मां ने उन्हें बहुत अधिक सपोर्ट किया था और हमेशा हर बुरे टाइम पर उनके साथ खड़ी नजर आई थी।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी मां के निधन की जानकारी

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि “मेरी मां मेरे दिल के बहुत करीब थी आज मैं खुद को पूरी तरह टूटा हुआ और दर्द में महसूस करता हूं, मेरी मां अरुणा भाटिया आज इस दुनिया को छोड़ कर चली गई और आज वह स्वर्ग में जाकर मेरे पिता के साथ मिल चुकी हैं मैं आप सभी की दुआओं की इज्जत करता हूं कि आपने इस मुश्किल घड़ी में मेरा और परिवार का साथ दिया। ओम शांति”

काफी समय से अक्षय कुमार की मां चल रही थी बीमार

अक्षय कुमार के ट्विटर पर इस पोस्ट के बाद चारों तरफ यह खबर आग की तरह फैल गई जहां अक्षय कुमार के करोड़ों प्रशंसक उन्हें उनकी मां के निधन पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि काफी समय से अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया बीमार चल रही थी जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा था। अब कुछ समय पहले अक्षय की माता को मुंबई के पवई स्थिति हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

आपको बता दें कि फिलहाल है अक्षय कुमार अपनी फिल्म के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे थे जहां उन्हें जैसे ही मां की हालत खराब होने का पता चला तो वह तुरंत फ्लाइट पकड़कर मुंबई पहुंच गए। मुंबई पहुंचने के बाद आज सुबह उनकी मां का निधन हो गया। इस खबर से अक्षय कुमार पूरी तरह टूट चुके हैं और उनके प्रशंसक भी उन्हें काफी सहारा देने की कोशिश कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार आज शाम अक्षय कुमार की मां का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *