Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ के बहार आने का इंतज़ार करते रहे अजय देवगन, साथ लेकर गये थे 30 बॉडीगार्ड बहार नही निकले शाहरुख़

शाहरुख़ के बहार आने का इंतज़ार करते रहे अजय देवगन, साथ लेकर गये थे 30 बॉडीगार्ड बहार नही निकले शाहरुख़

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान बहुत ज्यादा प्रचलित है जिसके चलते हर कोई उनकी ओर उनके परिवार की चर्चा कर रहा हैं. आज लगभग 2 हफ्ते पहले मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को अंदर कर दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह आर्यन खान और कोई नही बल्कि शाहरुख खान के बड़े बेटे ही हैं. शाहरुख खान एक बहुत बड़े सेलिब्रिटी है जिन्होंने अपने जीवन मे बहुत ज्यादा नाम कमाया है लेकिन जब से आर्यन खान अंदर हुए हैं उसके बाद से हर कोई शाहरुख खान को उनके बेटे की इन हरकतों की वजह सर ट्रोल कर रहा है.

अजय देवगन ओर 30 बॉडीगार्ड से बच कर निकल गए शाहरुख खान

सोशल मीडिया पर आर्यन खान से ज्यादा नाम शाहरुख खान का है क्योंकि आर्यन खान की खुद की कोई भी पहचान नही है जिसके चलते शाहरुख खान के नाम को लेकर सभी न्यूज़ चैनल सुरकिया बटोर रहे हैं. आपको बता दे कि जिस समय मुम्बई पुलिस आर्यन को क्रू पार्टी के दौरन हानिकारक पदार्थ लेने की वजह से अंदर किया था उस समय शाहरुख खान भारत मे नही थे बल्कि लंदन में थे. जैसे ही शाहरुख खान को यह पता चला कि उनके बेटे को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया है. वह बौखला गए और भारत आने के उतारू हो गए उधर दूसरी तरफ अजय देवगन 30 बॉडीगार्ड के साथ खड़े होकर शाहरुख का इंताजर कर रहे थे. आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्यों अजय देवगन शाहरुख खान का 30 बॉडीगार्ड के साथ इंतज़ार कर रहे थे.

शाहरुख अपने बेटे के पास भारत जाने को उतारु , दूसरी तरफ 30 बॉडीगार्ड ओर अजय देवगन कर थे उनका इंतजार

शाहरुख खान एक बहुत ही बड़े अभिनेता है इस बात में कोई भी शक नही है. पिछले कुछ दिनों से इनके नाम को बहुत ज्यादा उछाला जा रहा है इनके बेटे आर्यन की हरकतों की वजह से है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन को जब मुम्बई पुलिस ने अंदर किया उस समय वह भारत मे नही थे बल्कि लंदन में थे. शाहरुख खान लंदन अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए गए हुए थे. जैसे ही शाहरुख को पता चला कि पुलिस ने उनके बेटे को अंदर कर दिया है वह सब कुछ छोड़कर आने के लिए त्यार हो गए और दूसरी तरह अजय देवगन ओर 30 बॉडीगार्ड्स उनका इंतजार कर रहे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन जिस ऐड की शूटिंग करने के लिए लंदन गए थे शाहरुख खान भी उसी ऐड का हिस्सा थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन ओर शाहरुख खान विमल पान मसाला कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर हैं जिसके चलते वह दोनो एक ओर ऐड की शूटिग के लिए लंदन में गए थे.

शाहरुख थे वैनिटी वैन में , बेटे की ख़बर मिलते ही हो गए होटल के लिए रवाना

शाहरुख खान ओर अजय देवगन ऐड शूट कर रहे थे. शाहरुख खान अपनी वननेट्री वेन में त्यार हो रहे थे. फिर उन्हें अपने मैनेजर की मदद से खबर मिली कि उनके बेटे आर्यन को मुम्बई पुलिस अंदर कर दिया. यह खबर मिलते ही शाहरुख वननेट्री वेन छोड़कर गाडी में बैठ गए और बिना किसी को खबर दिए होटल के लिए निकल गए. दूसरी तरफ़ ऐड के डायरेक्टर , अजय देवगन ओर उनके साथ-साथ जो 30 बॉडीगार्ड शाहरुख की ओर सेट सुरक्षा के लिए बुलाए थे वह शाहरुख खान के आने का इंतज़ार ही करते रहे गए. इसलिए लोगो का कहना है कि अजय देवगन ओर 30 बॉडीगार्ड शाहरुख खान का इंतज़ार ही करते रह गए.

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.