Breaking News
Home / खबरे / धोनी की इस फ़ैन ने तोड़ दी सारी सीमा चेन्नई से पहुँची दुबई, मैदान में धोनी के पास भाग पहुँची फिर लगाया गले

धोनी की इस फ़ैन ने तोड़ दी सारी सीमा चेन्नई से पहुँची दुबई, मैदान में धोनी के पास भाग पहुँची फिर लगाया गले

भारत मे क्रिकेट को बहुत ज्यादा मात्रा में खेला जाता है. बोला जाता है कि क्रिकेट भले ही भारत का राष्ट्रीय खेल ना हो लेकिन भारत मे इस खेल को बहुत ज्यादा माना जाता है और खेला जाता है. एक खेल के प्रति भारतीय लोगो के दिलो में बहुत ज्यादा इमोशन्स है जिसके चलते दुनिया के किसी भी कोने में भारतीय टीम खेले भारतीय दर्शक उस मैच को देखने और अपनी देश की टीम को समर्थन देने जरूर पॉच जाते हैं. इन दिनों क्रिकेट का गमासान भारत मे नही बल्कि UAE में हो रहा है. क्योंकि आईपीएल इस समय UAE में ही हो रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 23 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप भी UAE में ही होंगे. हालहि में आईपीएल के फाइनल मुकाबला खेला गया हैं जिसमे धोनी की चैन्नई सुपरकिंग्स ने जीत हासिल कर ली हैं.

मिली एक ओर धोनी की जबरी फैन , धोनी के समर्थन के लिए पौछि चैन्नई से दुबई

यह मैच चैन्नई सुपरकिंग्स ओर कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मे हुआ था जिसे चैन्नई ने जीत लिया है. इस फाइनल मैच के दौरान कैमरे की नज़र एक ऐसी फैन पर पड़ी जो बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बन गई. इस फैन ने अपने हाथ मे एक पोस्टर ले रखा था जिसमे कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि पूरी चैन्नई की टीम ने उस फैन की तारीफ की ओर उनका शुक्रिया अदा किया. आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसके चलते पूरी दुनिया को पता चल गया कि भारतीय लोगो के लिए क्रिकेट कितना महत्व रखता हैं.

मैच के दौरान कैमरे की पड़ी इस फैन पर नज़र , पोस्टर में लिखा हुआ दिखा की

हालहि में दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल का फाइनल मुकाबला हो गया है जिसमे चैन्नई सुपरकिंग्स ने जीत हासिल की हैं. मैच के दौरान स्टेडियम में कैमरे की नज़र एक फैन पर पड़ी. इस फैन ने अपने हाथों में एक पोस्टर ले रखा था. इस पोस्टर में चैन्नई सुपरकिंग्स ओर धोनी की इस फैन ने कुछ ऐसा लिखा रखा था जिसे पढ़कर कमेंटेटर्स भी इस फैन की तारीफ करने लग गए. इस फैन ने अपने इस पोस्टर में लिखा रखा था कि ” माही तुम जहां हम वहां , सीधे चैन्नई से दुबई आये हैं सिर्फ तुम्हारे लिए ,जरूर इस बार कप घर लेकर आना. ” इस महिला फैन ने जो लिख रखा यह वह अपने आप मे एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि वह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी का खेल देखने और उनकी टीम चैन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट करने सीधे चैन्नई से दुबई आई है. जब कैमरे का ध्यान इस इस लड़कीं पर पड़ा तो यह मैदान पर मौजूद स्क्रीन पर दिखने लगी.

धोनी ने किया अपनी इस फैन का दिल से शुक्रिया अदा

स्क्रीन पर इस लड़की को सभी लोग देखने लगे गए और साथ ही साथ कमेंटेटर्स भी इस नन्ही फैन की तारीफ करने लग गए. ओर बोलने लगी कि फैन हो ऐसी जो अपने खिलाड़ी को ओर उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए इतनी दूर दुबई तक चली आई. लेकिन आपको बता दे कि धोनी ने भी अपनी इस फैन को बिल्कुल भी मायूस नही किया और अपनी टीम चैन्नई सुपरकिंग्स को फाइनल मुकाबला जीता दिया और चौथी बार चैन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल के विजेता बना दिया. एक सुपर फैन के लिए यह उसका सबसे बड़ा उपहार है. मैच के अंत मे धोनी ने अपनी इस फैन का ओर बाकी चैन्नई सुपरकिंग्स के समर्थकों का धन्यवाद किया कि वह इतनी दूर उनकी टीम का समर्थन करने आए.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *