Breaking News
Home / खबरे / इन चीजों पर खर्च करते है आर्यन शाहरुख़ के पैसे को, खुद आर्यन भी करते है ये बिज़नस कमाते है लाखों

इन चीजों पर खर्च करते है आर्यन शाहरुख़ के पैसे को, खुद आर्यन भी करते है ये बिज़नस कमाते है लाखों

शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में है. आर्यन के सुर्खियों में रहने की वजह से उसके गलत शॉक ओर इन्ही के चलते मुम्बई पुलिस ने आर्यन को कुछ दिनों पहले अंदर कर दिया था. हमारे हिंदी में एक कहावत हैं कि एक अमीर की औलाद ज्यादातर बिगड़ी हुई होती हैं. 100 में से कोई 1 ही अमीर आदमी ऐसा होता है जिसके बच्चे सुधरी हुई होती हैं और अपने पिता का नाम रोशन करते हैं. लेकिन शाहरुख खान के बच्चे ऐसे बिल्कुल भी नही क्योंकि यह अपने पिता की आज़ादी बहुत ज्यादा फायदा उठा रहे हैं.

बेटे को देते हैं अपनी मेहनत की कमाई ऐशो-आराम करने के लिए शाहरुख

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान अपने बेटे को महीने 15-20 करोड़ रुपए देते हैं पर्सनल खर्चे के लिए जिसके चलते वह अपनी लाइफस्टाइल को बहुत ही आलीशान तरीके से जी सके. लेकिन शाहरुख खान यह बात भूल गए थे कि उनका बेटे उनकी मेहनत से की गई कमाई का गलत फायदा उठा रहा हैं ओर उंस पर बिल्कुल भी ध्यान देना बंद कर दिया. इसी लापरवाही की वजह शाहरुख के बेटे आर्यन इस समय मुसीबत में फस चुके हैं. आर्यन अपनी माँ के साथ रेड चिल्ली कम्पनी को भी सम्भालते है जहां से वो करोड़ों की आमदानी करते है।

बेटे को देते हैं 10 करोड़ से ज्यादा पॉकेट मनी , रोजाना के 10 लाख रुपए उड़ाते हैं आर्यन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन इन दिनों बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन के ऊपर गलत चीजों को बेचने का ओर उनका सेवन करने का इल्ज़ाम हैं इसी के चलते आर्यन इन दिनों जेल की हवा खा रहे है. आर्यन के बारे में बताए तो वह अपने पिता शाहरुख खान के बहुत ज्यादा लाडले हैं. इसी के चलते शाहरुख खान अपने बेटे को दुनिया के सारे सुख देते है. यही कारण है जिसकी वजह से शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को महीने 17 करोड़ रुपए की पॉकेट मनी देते हैं. आर्यन के शॉक बहुत बड़े है जिसके चलते वह अपने जीवन को राजा की तरह जीते हैं.

शाहरुख है बहुत बड़ा हाथ आर्यन को बिगाड़ने का , पत्नी गोरी ने की इस बात की पुष्टि

शाहरुख खान इन दिनों स्वीडन देश मे हैं ओर इस समय उनके परिवार पर मुसीबातों का मानो पुल टूट गया हो. शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियों में है. हालहि में शाहरुख खान की पत्नी गोरी खान ने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने बताया हैं कि बेटे आर्यन को बिगाड़ने में सबसे बड़ा हाथ शाहरुख का ही हैं क्योंकि शाहरुख ने आर्यन को बहुत ज्यादा छूट दे रखी हैं. यही सबसे बड़ा कारण है आर्यन के बिगड़ने का. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय भी शाहरुख खान पानी की तरह अपना पैसा बहा रहे हैं अपने बेटे को पुलिस के चँगुल से बचाने के लिए.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *