Breaking News
Home / खबरे / सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख बच्चे ने तोड़ दिया टीवी

सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख बच्चे ने तोड़ दिया टीवी

इन दोनों सोनू सूद अपने सामाजिक कार्यों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं उन्होंने अपनी फ्रेंड खोलो ही काफी बढ़ा ली है । कोरोना के चलते सोनू सूद ने बहुत से गरीब परिवारों और कोरोना से पीड़ित परिवारों की मदद की है। हिंदी फिल्में फोन के एक छोटे से फैन का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें सोनू सूद को पीटते हुए देखकर बच्चा टीवी तोड़ देता है।

आपको बता दें कि सोनू सूद फिल्मों में अक्सर विलेन का रोल करते हैं लेकिन वह रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं। इसी के चलते सोनू सूद की एक नन्हे फ्रेंड का वीडियो वायरल हो रहा है इसमें सोनू क्या यह नन्ना फैन जब अपने सुपरस्टार को पीटते हुए फिल्म देखता है तो वह काफी नाराज हो जाता है और अपनी टीवी को तोड़ देता है।

दरअसल सोनू सूद फैन नामक एक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर हुआ । जिसमें उनका एक नन्ना फैन टीवी तोड़ते वे नजर आ रहा है। इस पर सोनू सूद ने वह वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा की अरे अपना टीवी मत तोड़ो तुम्हारे पिता मुझे नया टीवी खरीदने के लिए कहेंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनका फैन एक फिल्म देख रहा है जिसमें एक सीन के दौरान मिलन सोनू सूद हीरो से पीटने लग जाते है । जिसके बाद उनका फैन नाराज हो जाता है और टीवी को तोड़ देता है। वीडियो में टीवी को टूटा हुआ दिखाया गया है।

महज 7 साल का है सोनू सूद का फैन

सोनू सूद के फैन की बात करें तो यह महज 7 साल का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इसमें एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सोनू सर हम आपके विलन वाले रोल की भी प्रशंसा करते हैं। वही दूसरे एक यूजर ने लिखा कि बड़े भैया अगर टीवी भेजो तो स्मार्ट टीवी भेजना।

विदेशों से मंगवा रहे हैं ऑक्सीजन

आपको बता दें कि सोनू सूद ने कुछ आपके पहले वादा किया था कि वह विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट के सामान मंगवा रहे हैं और वह अलग अलग शहरों में इन ऑक्सीजन प्लांट्स को लगाएंगे। सोनू सूद ने अपना किया वादा निभाया और उन्होंने आंध्र प्रदेश के नॉलेज शहर में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया। आंध्र प्रदेश में लगने वाला सोनू सूद द्वारा यह पहला ऑक्सीजन प्लांट है। इसी के साथ सोनू सूद ऐसा करने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर बन गये है |

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *