Breaking News
Home / खबरे / जब जैकी श्रॉफ 13 साल की स्कुल बस का इंतज़ार कर रही लड़की से कर बैठे थे प्यार, फिर जो हुआ

जब जैकी श्रॉफ 13 साल की स्कुल बस का इंतज़ार कर रही लड़की से कर बैठे थे प्यार, फिर जो हुआ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ लंबे समय तक बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय करते रहे उन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री राज किया है आज भी वह बड़ी बड़ी फिल्मों के रहते हैं। जैकी श्रॉफ की बात करें तो वे अलग-अलग अभिनय और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बात करें उनके बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में दमदार एंट्री की है और उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दी हैं आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के शुरुआती दिनों की लव स्टोरी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

जैकी श्रॉफ की शादी 1987 में आयशा के साथ हुई थी हिंदी लव मैरिज हुई थी। जैकी श्रॉफ की शादी के बाद इन दोनों के दो बच्चे हुए जिनके नाम टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ हैं। जैकी श्रॉफ ने आयशा को 13 साल की उम्र में देखा था। उन्होंने आयशा को उस समय स्कूल की यूनिफार्म में देखा था उसके बाद से ही वह अपना दिल आयशा को दे बैठे थे उस समय जैकी श्रॉफ की उम्र महज 16 साल थी।

जैकी के दिल देने के बाद उनकी मुलाकात होनी शुरू हुई और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा था। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला बना लिया था । बात करें इन दोनों की शादी की दो आयशा के माता पिता इस शादी के बिल्कुल खिलाफ थे लेकिन आयशा ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर जैकी श्रॉफ से शादी की थी। इन दोनों के प्यार की जीत हुई थी बॉलीवुड में आयशा और जैकी श्रॉफ की जोड़ी को सबसे अच्छी जोड़ियों में से एक माना जाता है। बात करें आयशा कि सोशल मीडिया अकाउंट भी तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने परिवार के साथ लगाकर फोटो डालती रहती है।

आयशा रहती थी जब महलो में और जैकी दादा रहते थे तीन बत्ती में

आपको बता दें कि आयशा और जैकी श्रॉफ की जब शादी हुई थी जैकी श्रॉफ तीन बत्ती के 1 साल में रहा करते थे और बात करें आयशा की तो वह एक राजघराने से ताल्लुक रखती थी यही कारण था कि आयशा के माता पिता इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं थे लेकिन आयशा जैकी श्रॉफ से काफी प्यार करती थी और अपने माता-पिता से बगावत कर बैठी और अपने घर वालों के खिलाफ जाकर जैकी श्रॉफ से शादी कर ली और उनके साथ चली गई कुछ समय तक आयशा जैकी श्रॉफ के उसे तीन बत्ती वाले घर में ही गुजारे। आयशा को इस बात का कभी दुख नहीं हुआ कि उन्होंने जैकी से शादी की वह जैकी से बहुत प्यार करती है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.