Breaking News
Home / खबरे / कितनी संपत्ति के मालीक है बाहुबली प्रभास

कितनी संपत्ति के मालीक है बाहुबली प्रभास

साउथ  फिल्मो के सुपरस्टार प्रभास किसी पहचान के मोहताज़ नही है उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दुनियाभर अपना नाम बनाया है. बाहुबली फिल्म के बाद प्रभास को दुनिया भर में जो रुतबा मिला है वो किसी दुसरे सुपरस्टार को अब तक नही मिल पाया है. बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास को वो ऊंचाईयां मिली है जिसकी कल्पना भी किसी ने ना की होगी. बाहुबली फिल्म के बाद प्रभास बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में शामिल हो गये है.

हर एक अभिनेता को अपनी लाइफस्टाइल को मेन्टेन करके रखना पड़ता है. इसी के चलते प्रभास भी अपनी लाइफ को लग्जरी तरीके से जीते है. उनके पास बहुत करोडो की गाड़ियाँ है. प्रभास काफी ब्रांड्स को भी प्रोमोट करते है जिनसे उनकी कमाई में इजाफा हो जाता है. आज हम आपको प्रभास की नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की नेट वर्थ 190 करोड़ रूपए है.

प्रभास रखते है महंगी कारों का शौख

प्रभास को स्पोर्ट्स कारों का बहुत सौख है उनके पास बहुत सी कारों का कलेक्शन है. उनके पास की सबसे महंगी कार की बात करे तो उनकी लिस्ट में सबसे महंगी कार रोल्स रोयस फेंटम है. इस कार की कीमत भारतीय मार्किट में 8 करोड़ रूपय है. इसके अलावा भी उनके पास बहुत सी महंगी कारे है. जिसमे रेंज रोवर. BMW. जैगुआर और स्कोडा जैसी कारें है.

अलिसान बंगला है हैदराबाद में

प्रभास का जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगला भी है जिसकी कीमत  करोडो रूपए है. रिपोर्ट्स के अनुसान बंगले की कीमत लगभग 60 करोड़ रूपए है.प्रभास ने यह बंगला 2014 में ख़रीदा था. इस घर में प्रभास ने स्व्मिंग पूल जिम, थिएटर जैसी सुविधाये मौजद है.

सबसे ज्यादा करते है फीस चार्ज

बाहुबली फिल्म की सफलता के बाद प्रभास ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है अब वो लगभग 30 करोड़ रूपए चार्ज करते है. बात करे फिल्म बाहुबली की तो उन्होंने फिल्म बाहुबली के लिए 25 करोड़ रूपए चार्ज किये थे. जिसके बाद आई फिल्म साहो में उन्होंने 30 करोड़ रूपए चार्ज किये थे.

प्रभास भरते है सबसे ज्यादा टेक्स

रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टेक्स भरने वाले अभिनेताओं में शामिल है वह लगभग हर साल 7 करोड़ रूपए टेक्स भरते है. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास की टोटल संपत्ति 180 करोड़ रुपए है. बात करे उनके काम को लेकर तो प्रभास जल्दी ही आदिपुरुष फिल्म में काम करने वाले है. वो इस फिल्म में राम के किरदार में नजर आने वाले है. उनके अलवा इस फिल्म में सैफ अली खान और कृति सनन लीड रोल में नजर आयेंगे.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *