Breaking News
Home / जरा हट के / Yamaha की RX 100 आ गई है मार्केट से बुलेट जैसी गाड़ी की छुट्टी करने, कीमत भी है मात्र इतनी

Yamaha की RX 100 आ गई है मार्केट से बुलेट जैसी गाड़ी की छुट्टी करने, कीमत भी है मात्र इतनी

मोटर कंपनी Yamaha एक बार फिर से मार्केट में अपनी दोपहिया वाहनों की वजह से मार्केट में छा जाने को तैयार है। दरअसल इन दिनों मार्केट में हर तरफ रॉयल एनफील्ड की धाक जमी हुई है और सभी लोग इस गाड़ी को सबसे दमदार और शानदार मानते हैं लेकिन अब Yamaha अपनी एक ऐसी गाड़ी को लेकर आ गई है जिसके ताकतवर इंजन में अब रॉयल एनफील्ड को भी पीछे छोड़ने की तैयारी कर ली है। Yamaha अपने समय के सबसे मजबूत और विश्वसनीय कंपनी में से एक है और हाल ही में उन्होंने अपना जो नया मोटरसाइकिल मार्केट में उतारने का ऐलान किया है उसकी खास तकनीकी क्षमता और मजबूत इंजन रॉयल एनफील्ड से भी उसे आगे खड़ा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं Yamaha की वह कौन सी शानदार मोटरसाइकिल है इसकी खासियत ने लोगों को अभी से ही उनका दीवाना बना दिया है और अब सभी लोग रॉयल एनफील्ड को भूलकर इस गाड़ी को अपना बनाने की सोचने लगे हैं।

yamaha rx100 better than royal enfield bullet

Yamaha ने लाया अपना यह शानदार मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड को भी छोड़ देगी पीछे

Yamaha का भरोसा एक बार फिर से आप लोगों को सड़कों पर देखने को मिलेगा। दरअसल लंबे वक्त से Yamaha कोई भी मोटरसाइकिल नहीं ला रही थी लेकिन हाल ही में जब Yamaha ने अपने आगामी गाड़ी आर एक्स हंड्रेड की खासियत को बताया है तब सभी लोग इसे देखकर यही कहते नजर आ रहे हैं कि पहली नजर में तो यह गाड़ी सीधे तौर पर रॉयल एनफील्ड से कहीं आगे निकलती नजर आ रही है। यह बात कहीं ना कहीं सच है क्योंकि शुरुआती सूत्रों के मुताबिक Yamaha RX 100 में 250cc की ताकतवर इंजन लगी हुई होगी जो इसे और भी ज्यादा दमदार बनाती है। इसके अलावा इसकी पहली कीमत भी ऐसी सामने आई है जो इसकी खासियत के सामने कुछ भी नहीं है। आइए आपको बताते हैं Yamaha RX 100 की पहली कीमत कितनी रखी गई है जिसको सुनते ही अब लोग रॉयल एनफील्ड को भूल Yamaha की गाड़ी को अपना बनाने की सोच रहे हैं।

रॉयल एनफील्ड को भी पीछे छोड़ देगी RX 100, कीमत भी रखी गई है इतनी कम

रॉयल एनफील्ड पिछले कुछ सालों से लगातार सड़कों पर राज करती नजर आ रही थी लेकिन अब हाल ही में आर एक्स 100 आ गई है जिसे Yamaha ने खुद निकाला है। इस गाड़ी को अपग्रेड करके निकाला गया है और इसी वजह से लोगों को इस की नई तकनीक बहुत पसंद आ रही है और सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर इस गाड़ी में ढाई सौ सीसी की ताकतवर इंजन लोगों को मिल रही है तो जरूर यह गाड़ी रॉयल एनफील्ड को पीछे छोड़ देगी। बात करे Yamaha की इस गाड़ी की शुरुआती कीमत की तो शुरुआत में इसकी कीमत ₹149000 बताई जा रही है और जिसने भी यह सुना है कि यह गाड़ी रॉयल एनफील्ड से भी कम कीमत के साथ ज्यादा सुविधाएं दे रही है तब सभी लोग यह कहने लगे हैं कि अब तो मार्केट से रॉयल एनफील्ड की छुट्टी तय मानी जा रही है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *