Breaking News
Home / खबरे / अगर आप भी ख़रीदना चाहते है Apple का Iphone 14 Pro Max तो भूलकर भी मत करना ये गलती, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

अगर आप भी ख़रीदना चाहते है Apple का Iphone 14 Pro Max तो भूलकर भी मत करना ये गलती, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

Apple कंपनी ने हालहि में अपना नया मोबाइल निकाला है जिसका नाम Iphone 14 Pro Max है जिसे ख़रीदने में लिए लोगो की लाइन लग चुकी है और हर इसे ख़रीदने के लिए काफ़ी बेताब हो रहा है. एप्पल का मोबाइल सबसे महँगा मोबाइल माना जाता है और साथ ही साथ अभी तक कोई भी ऐसी कंपनी नहीं आई है जो कि Apple के मोबाइल को टक्कर दे सके. बोला जाता है कि Apple के आईफ़ोन में जो सुरक्षा आती है वह किसी भी मोबाइल में नहीं आती है. वर्तमान समय में एप्पल का सबसे बड़ा मॉडल आईफ़ोन 14 प्रो मैक्स है. जी हाँ Apple ने पिछले साल ही इस आईफ़ोन 14 प्रो मैक्स वाले वेरिएंट को निकाला है जिसके बाद से ये काफ़ी तेज़ी से बिक रहा है और हर कोई इसे ख़रीदने में लगा हुआ है. Apple का आईफ़ोन 14 प्रो मैक्स इस समय हर कोई ख़रीदना चाहता है लेकिन कुछ लोग इसे ख़रीदने में ऐसी गलती कर रहे है जिसका उन्हें पूरे जीवन भर पश्तावा रहेगा. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह कौनसी गलती है जिसे बहुत लोग दौहरा रहे है Apple का आईफ़ोन 14 प्रो मैक्स ख़रीदते समय जिसका उन्हें जीवन भर पश्तावा हो सकता है.

Apple के Iphone 14 Pro Max को ख़रीदने के लिए लगी लोगो की लाइन, लेकिन कर रहे है लोग ये ग़लत

Apple कम्पनी एक बहुत ही शानदार मोबाइल की कंपनी है जो कि पिछले कई सालो से मोबाइल वाली इंडस्ट्री पर राज कर रही है. आपको बता दे कि अभी तक कोई सी भी ऐसी कंपनी नहीं आई है जो कि एप्पल के आईफ़ोन के टक्कर दे सके. Apple ने अभी हालहि में एक नया मॉडल निकाला है जिसका नाम Apple आईफ़ोन 14 रो मैक्स है. जी हाँ Apple में Iphone 14 Pro Max निकाल दिया है जिसे ख़रीदने के लिए लोगों की लाइन लग गई है. Apple का Iphone 14 Pro Max इस समय काफ़ी तेज़ी से बिक रहा है और हर कोई इसे ख़रीदना चाहता है.

लेकिन आपको बता दे कि कुछ लोग Apple के Iphone 14 Pro Max को ख़रीदने में बार-बार एक ही गलती दौहरा रहे है जो कि यह है कि कुछ पैसों के लिए वह इस Iphone 14 Pro Max को दुबई से लेकर आ रहे है या बोल सकते है कि इस मोबाइल को दुबई से मँगवा रहे है जबकि आपको बता दे कि इस समय भारत में मिल रहे है Apple के Iphone 14 Pro Max की क़ीमत लगभग उतनी ही है जितनी दुबई वाले आईफ़ोन की है. इसी के साथ-साथ दुबई वाले आईफ़ोन में एक ऐसी बड़ी चीज़ है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है और पूरे पैसे देकर भी ग़लत मोबाइल लेकर आ जाते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि दुबई वाले Iphone 14 Pro Max में ऐसी क्या चीज है जिसका कोई भी ध्यान नहीं रख रहा है और बार-बार एक ही गलती कर रहा है.

Apple का Iphone 14 Pro Max अगर आप भी लेकर आ रहे है दुबई से, तो रखना इस चीज़ का ज़रूर ध्यान

Apple कम्पनी ने अभी हालही में अपना Iphone 14 Pro Max निकाला है जो कि काफ़ी तेज़ी से बिक रहा है और उसकी बिक्री जितनी तेज़ी से हो रही है उतनी किसी भी मोबाइल से नहीं हो रही है लेकिन फिर भी कुछ लोगो का कहना है कि Apple का Iphone 14 Pro Max और आईफ़ोन 13 प्रो मैक्स में ज़्यादा अंतर नहीं है. इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे है कि दुबई वाले Iphone को ख़रीदने में किस चीज का ध्यान रखना ज़रूरी है. वह यह है कि दुबई में मेड इन अमेरिका, मेड इन जापान और मेड इन चाइना जैसे बहुत सारे देशों के मोबाइल मिलते है जिनमे सबसे अच्छी क्वालिटी मेड इन अमेरिका वाले की आती है लेकिन जिन लोगो को यह बात पता नहीं होती है वह दूसरे देश के बने हुए Iphone लेकर आ जाते है जिसके बाद मोबाइल ख़रीदने के कुछ समय बाद उन्हें उसका पश्तावा करना पड़ता है. जिसके चलते हमारी राय यही है कि आप भारत से ही Iphone 14 Pro Max ख़रीदे ना की कही और से.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *