Breaking News
Home / खबरे / टोक्यो ओलंपिक में सुनाई दी माधुरी दीक्षित के गाने की धुन, विदेशी तैराको ने किया डांस

टोक्यो ओलंपिक में सुनाई दी माधुरी दीक्षित के गाने की धुन, विदेशी तैराको ने किया डांस

इन दिनों जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक चल रहे हैं जहां पूरी दुनिया से आए बहुत खिलाड़ी अपना भाग्य आजमा रहे हैं और जीत के लिए पूरे जी जान से मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि इजराइल के तैराकों ने बॉलीवुड के एक पुराने हिट सॉन्ग पर डांस किया। इजराइल के तैराकों ने बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री रही माधुरी दीक्षित के एक बहुत ही प्रसिद्ध गाने आजा नचले पर परफॉर्म किया और इंजॉय करते हुए अपनी प्रेक्टिस को भी पूरा किया।

बॉलीवुड के सॉन्ग काफी बार विदेशों में सुनने को मिलते हैं जिससे पता चलता है कि बॉलीवुड की पहचान सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरे विश्व में है और बॉलीवुड के सितारे भी पूरे विश्व में अपनी चमक बिखेर चुके हैं काफी सारे बॉलीवुड के स्टार हॉलीवुड में भी फिल्मों में कार्य कर चुके हैं।

आजा नचले सॉन्ग पर किया परफॉर्म

टोक्यो ओलंपिक 2020 में इजरायल की कुछ महिला तैराकों ने अपने प्रैक्टिस के दौरान बॉलीवुड के सॉन्ग आजा नचले का ट्रैक प्ले किया और इस पर झूमते हुए नजर आए उनका परफॉर्मेंस का ही है वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है यूं तो बॉलीवुड के गाने और बॉलीवुड के स्टार पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं लेकिन इस तरह है ओलंपिक में बॉलीवुड के सॉन्ग बजने से काफी सुर्खियों में आ गए हैं।

आजा नचले सॉन्ग माधुरी दीक्षित के द्वारा फिल्माया गया था। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक स्टार और सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं। आजा नचले सॉन्ग 2007 में रिलीज हुआ था और उस समय भी इसे काफी पसंद किया गया था लेकिन अब ईजराइली महिलाओं द्वारा दिए गए परफॉर्मेंस का वीडियो इंटरनेट पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने इस पर अपने काफी प्रतिक्रियाएं दी हैं और इजराइल टीम की महिलाओं का बहुत धन्यवाद किया है।
आपको बता दें कि इस वक्त जापान की राजधानी में चल रहे ओलंपिक में भारत ने बहुत अधिक मेडल नहीं जीते हैं लेकिन जो परफॉर्मेंस दिया है उससे सभी भारतवासि काफी खुश हैं और अपने देश के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

आज की ताजा खबर के अनुसार पुरुषों में पहलवान रवि दहिया फाइनल में पहुंच चुके हैं और वह आज फाइनल मुकाबला खेलेंगे जिससे भारत को एक स्वर्ण पदक मिलने की काफी उम्मीद नजर आ रही है। रवी दहिया के लिए एक मेडल तो पक्का है लेकिन भारतवासी चाहते हैं कि वह मेडल सिल्वर ना होकर गोल्ड मेडल हो।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.