Breaking News
Home / खबरे / रियल हीरो सोनू सूद के ऑफिस में घुसे इनकम टैक्स ऑफिसर, इसलिए कर रहे छानबीन

रियल हीरो सोनू सूद के ऑफिस में घुसे इनकम टैक्स ऑफिसर, इसलिए कर रहे छानबीन

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद अपने सामाजिक कार्यों के लिए काफी मशहूर हैं। कुछ समय पहले भारत में चली परेशानियों में सोनू सूद ने देशवासियों ने काफी मदद की थी। संसद ने अलग-अलग जगह फंसे मजदूरों को अपने घर पहुंचाने में काफी मदद की। कुछ समय पहले सोनू सूद ने अपनी एक ऑटो बायोग्राफी लिखी थी जिसका नाम आई एम नॉट मसीहा था। हाल ही में खबर आई है कि संसद के ऑफिस में इनकम टैक्स विभाग के ऑफिसर सर्वे करने पहुंचे हैं। कल आयकर विभाग के अधिकारी सोनू सूद के मुंबई स्थित आफिस और लखनऊ में स्थित है उनसे जुड़ी एक कंपनी में पहुंचे।

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद हुआ इनकम टैक्स सर्वे

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले और दिल्ली सरकार ने उन्हें स्कूल के छात्रों के मेंटरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर घोषित कर दिया था। इस मुलाकात के बाद सोनू सूद का आम आदमी पार्टी के साथ जोड़ने की खबरें भी मीडिया में आई थी जिन्हें सोनू सूद ने खुद खारिज कर दिया था। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को राजनीति में किसी प्रकार की रुचि नहीं है और वह किसी भी पार्टी को ज्वाइन नहीं कर रहे हैं।

मुसीबत में मजदूरों और विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद की थी

आपको बता दें कि सोनू सूद अधिकतर फिल्मों में खलनायक का रोल अदा करते हैं लेकिन वास्तविक जिंदगी में उन्हें रियल लाइफ हीरो कहा जाता है जिन्होंने मुसीबत के समय मजदूरों को बसों के जरिए अपने-अपने घर पहुंचाया और विदेशों में फंसे भारतीयों को भी वापस भारत लाने में उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया था।सोनू सूद ने मजदूरों के लिए हेल्पलाइन नंबर और रोजगार ऐप का भी शुभारंभ किया था। हाल ही में होली दूसरी लहर में सोनू सूद ने ऑक्सीजन प्लांट लगाने का वादा किया था जिसे बाद में निभाया भी।

इस प्रक्रिया को लेकर ट्विटर पर यूजर्स कर रहे कमेंट

सोनू सूद के दफ्तर में इनकम टैक्स का सर्वे होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कहा कि कंगना रनौत को वाई प्लस सिक्योरिटी दे दी गई थी और यह सारा बीजेपी का करा कर आया है लेकिन सोनू सूद ने मुसीबत के समय बिना किसी स्वार्थ के आम आदमी की मदद की जिसके लिए उन्हें यह तोहफा मिला है। एक अन्य यु’द्ध ने कहा कि इनकम टैक्स ने सोनू सूद के ऑफिस में रेड की है।सोनू सूद को याद रखना चाहिए कि उन्होंने लगातार मोदी की प्रशंसा नहीं की जिसका यह परिणाम है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.