Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ की मैनेजर ने करी थी पूरी मेहनत और सुनवाई पर रोने लगी थी, चुप करवाकर शाहरुख़ ने बताया ये मेरी मैनेजर नही बल्कि

शाहरुख़ की मैनेजर ने करी थी पूरी मेहनत और सुनवाई पर रोने लगी थी, चुप करवाकर शाहरुख़ ने बताया ये मेरी मैनेजर नही बल्कि

यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि इस महीने की 3 तारीख को मुम्बई पुलिस ने बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को अंदर कर दिया था. पुलिस ने आर्यन खान को हानिकारक चीजो का सेवन करने , उनको अपने साथ रखने और इन हानिकारक चीजो को बेचने वाले डीलर्स के संपर्क में रहने की वजह से मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को अंदर किया था. दरसअल हुआ कुछ ऐसा था कि आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ एक क्रू पार्टी कर रहे थे जिसके दौरान आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज़ मर्चेंट ओर पूजा धामोचा के साथ हानिकारक चीजो का सेवन कर रहे थे इसी दौरान आर्यन खान और उनके दोस्तों को मुम्बई पुलिस ने पकड़ लिया और अंदर कर दिया. मुम्बई पुलिस की तरफ ने मुख्य पुलिस इंस्पेक्टर जिसे इन सब की ख़बर थी उसका नाम समीर वानखेड़े है. समीर वानखेड़े ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर आर्यन खान को ओर उनके दोस्तों को पकड़ लिया था. आर्यन खान को करागहर में बंद हुए 26 दिन हो गए थे. आपको बता दे शाहरुख़ खान बोलते है की उनकी मैनेजर सिर्फ़ एम्प्लॉई ही नही उनके घर की सदस्य भी है.

शाहरुख से ज्यादा मेहनत पूजा ददलानी ने की है आर्यन को बचाने में , क्योंकि

जब भी कोर्ट में जाते तो कोर्ट अगली तारीख सुना देता हैं. सेक्शन कोर्ट ने आर्यन खान को बेल देने से साफ इंकार कर दिया था जिसके चलते शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल देने की दलील पेश. पहली बार मे तो हाई कोर्ट ने भी आर्यन को अगली तारीख दे दी लेकिन 28 अक्टूबर को यानी कि कल शाम को हाई कोर्ट ने आर्यन खान की बेल की दलील मान ली और उस पर मोहर लगा दी. आर्यन कहा को बेल 25 दिनों के लंबे इंतजार के बाद मिली हैं. लोगो का सोचना है कि आर्यन खान को बेल दिलाने में अगर किसी ने सबसे ज्यादा मेहनत की है तो वह शाहरुख खान ही है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान से भी ज्यादा आर्यन खान को बचाने में किसी ने मदद की है तो वह ओर कोई नही बल्कि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी हैं. पूजा ददलानी ने आर्यन खान को बेल दिलाने के लिए अपनी एड़ी से लेकर सिर तक का जोर लगाया हैं.

पूजा ददलानी की वजह से है आज आर्यन बाहर , शाहरुख ने किया पूजा का दिल से शुक्रिया

आर्यन खान की जब भी कोर्ट में सुनवाई होती तो उसके लिए सबसे पहले पूजा ददलानी ही पोछती थी. 3 तारिक को आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर किया था. इसके बाद से हर एक समय वह आर्यन को बचाने के लिए आगे रहती थी. पूजा ददलानी ने आर्यन खान मो बचाने की पूरी कोशिश की हैं. पूजा ददलानी के लिए बोला जाए तो वह दिन भर वकीलों के घरों के चक्कर ही काटती रहती थी ताकि कैसे ना कैसे करके आर्यन खान को बेल मिल जाए. पूजा ददलानी हर जगह शाहरुख खान को रिप्रेसन्त कर रही थी क्योंकि शाहरुख खान बहुत बड़ी सेलिब्रिटी हैं हर जगह जाएंगे तो उनके पीछे मीडिया भी आएगी. इसलिए शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा को अपना माध्यम बनाया कर रखा है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *