Breaking News
Home / खबरे / आर्यन को बेल मिलने पर गौरी से ज्यादा खुश हुई मलाईका कपूर , बोली कि आर्यन ने ग़लत

आर्यन को बेल मिलने पर गौरी से ज्यादा खुश हुई मलाईका कपूर , बोली कि आर्यन ने ग़लत

बॉलीवुड की कल शाम जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने जो फैलसा सुनाया उससे पूरे बॉलीवुड की काया पलट हो चुकी हैं. पिछले 25 दिनो से बॉलीवुड में शाहरुख खान के बेटे को सपोर्ट दिया जा रहा था क्योंकि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने करागहर में बंद कर दिया था. आर्यन को पुलिस ने 3 तारिक को सुबह पहले एक क्रू पार्टी में हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया था. आर्यन खान को बंद हुए 25 दिन से ज्यादा हो गए थे इसी के चलते पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरे देश आवाज उठा रहा था. बॉलीवुड की बहुत सारी जानी-मानी हस्ती शाहरुख खान के बचाव में सामने आ रही थी और उनका समर्थन कर रही थी. सी सूची में मिक्का सिंह , ट्विंकल खन्ना और भी बहुत सारे बड़े-बड़े अभिनेता सामने आए थे और आर्यन खान का बचाव किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई हाई कोर्ट ने कल शाम 5 बझे फैसला आर्यन खान के पक्ष में सुनाया हैं और आर्यन को बेल दे दी है.

मलाईका अरोरा ने कुछ इस तरह व्यक्त की आर्यन को बेल मिलने पर खुशी ज़ाहिर

आर्यन के साथ-साथ कोर्ट ने आर्यन के दोनो दोस्त अरबाज़ मर्चेंट ओर पूजा धामोचा को भी बेल दे दी है. इसी के चलते बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां आर्यन खान और उनके पिता शाहरुख खान को बधाई दे रही हैं. हालहिं में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती मलाईका अरोरो सामने आई है और आर्यन को बेल मिलने पर बहुत कुछ कहा है. मलाईका ने आर्यन को बेल मिलने पर बोला हैं कि ” हम सभी जानते थे कि आर्यन ने कुछ भी नही किया लेकिन शायद उस समय सब आर्यन को गलत समझ रहे थे. लेकिन आज आर्यन को रिहाई मिल चुकी हैं और सभी को अपना बातों का जवाब मिल चुका है. तुम्हे वापिस देखकर अच्छा लगा आर्यन “. मलाईका ने कुछ इस तरह अपनी खुशी व्यक्त की हैं.

आखिर मिल ही गई आर्यन को रिहाई , लंबे समय से था इंतज़ार

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जो कि पिछले 25 दिनों से करागहर में बंद थे उन्हें कोर्ट ने 28 तारिक को शाम 5 बझे बेल मिल चुकी है. बेल मिलने के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और आर्यन खान के फैंस का कहना हैं ” इन दिन म हमे काफी लंबे समय से इंतज़ार था. आज वो दिन आ ही गया और किंग खान के बेटे आर्यन खान को बेल मिल ही गई. ” सोशल मीडिया पर इस समय वी सपोर्ट शाहरुख के नारे लगाए जा रहे हैं और शाहरुख खान का समर्थन किया जा रहा है. बहुत सारे फैंस ने तो कल रात को ही शाहरुख खान के घर के बाहर पटाखे फोड़े हैं और मानो जैसे दीवाली बना रहे हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.