Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख ने अपने पिता के लिया कहा ” उनके जैसी ज़िन्दगी नही जीना चाहता हूँ ” वजह है कि पिता ने

शाहरुख ने अपने पिता के लिया कहा ” उनके जैसी ज़िन्दगी नही जीना चाहता हूँ ” वजह है कि पिता ने

बॉलीवुड में बहुत सारे एक्टर हैं जो कि वर्थमान समय मे करोड़ो की सम्पति के मालिक है लेकिन इन मे से केवल कुछ ही अभिनेता ऐसे हैं जो कि ग़रीबी से उठे हैं और उन्होंने बचपन मे चाँदी की चमच से खाना नही खाया है. ऐसे ही अभिनेता शाहरुख खान हैं जो वर्थमान समय मे बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाते हैं क्योंकि यह बॉलीवुड के किंग ही हैं क्योंकि इन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरे भारत को ही नही बल्कि पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है. शाहरुख खान के बारे में बताए तो उनके पास वर्थमान समय मे ना तो पैसो की कमी है और ना ही किसी ओर चीज की. बोला जाता हैं कि अगर कोई व्यक्ति भगवान जिस तरह का जीवन माँगता हैं ठीक वैसा ही जीवन शाहरुख खान व्यतीत करते हैं. शाहरुख आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत और लगन की वजह हैं और आज जी भी मुकाम पर है केवल ओर केवल खुद की वजह से ही हैं.

पिता के बारे में बोल दिया शाहरुख खान ने ऐसा , जानकार हो गए सभी लोग हैरान

शाहरुख के पास आज दौलत है , शोहरत हैं , समाज मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे इज़्ज़त है. इसके अलावा और किसी को क्या चाइए. लेकिन इन दिनों शाहरुख खान बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसके चलते उन्हें बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस समय करागहर मे बन्द हैं इसी के चलते खान परिवार बहुत ज्यादा दुखी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान की ही बाते हक रही हैं. पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान के नए-नए किस्से वायरल हो रहे हैं. हालहिं में शाहरुख खान का साल 2012 का किस्सा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे शाहरुख ने अपने पिता के बारे में बोलते हुए कहा है कि ” मैं अपने पिता के जैसा जीवन कभी भी नही जीना चाहता हूँ ओर ना ही पिता की तरह अल्ला को प्यारा होना चाहता हूँ. ” आइये आपको बताते हैं कि शाहरुख खान का इस बात म आखिर मतलब क्या है.

पिता की नही होना चाहते हैं शाहरुख खान अल्लाह को प्यारे , खुद किया इस बात का खुलासा

शाहरुख खान एक बहुत ही बड़े आदमी हैं जिसके चलते हर कोई इनकी बहुत ज्यादा इज़्ज़त करता है. शाहरुख खान ने साल 2012 में एक इंटरव्यू दिया था जिसके चलते उन्होंने बताया था कि वह अपने पिता की तरह भगवान को प्यारे नही होना चाहते हैं. शाहरुख की यह वाक्य बोलने की बहुत बड़ी वजह है. उन्होंने वजह बतांते हुए कहा कि मेरे पिता ने लोगो के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन फिर उन्हें कोई नही जानता हैं. शाहरुख ने बताते हुए बोले कि जब मेरे पिता का स्वर्गवास हुआ तो किसी को कुछ भी फर्क नही पड़ा. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो शाहरुख जब अल्लाह को प्यारे हो तो पूरी दुनिया को फर्क पड़े , पूरी दुनिया उन्हें याद रखे. यही कारण हैं कि शाहरुख की लोग आज बहुत इज़्ज़त करते हैं क्योंकि इनकी सोच बहुत ज्यादा पॉजिटिव हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *