Breaking News
Home / खबरे / आर्यन से मिलने गए शाहरुख़ खान तो बाप बेटे के बिचमे थी काँच की दिवार, आर्यन ने करी शिकायत और फिर

आर्यन से मिलने गए शाहरुख़ खान तो बाप बेटे के बिचमे थी काँच की दिवार, आर्यन ने करी शिकायत और फिर

बॉलीवुड में इस समय बहुत ज्यादा खलबली मची हुई है क्योंकि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के राजा माने जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मुम्बई पुलिस ने करागहर के अंदर कर दिया है जिसके चलते सभी लोग आर्यन खान और शाहरुख की बदनामी कर रहे हैं. शाहरुख खान एक नामी आदमी हैं जिसके चलते उनके नाम को बिगाड़ना कोई भी बड़ी बात नही हैं इसी के चलते सभी लोग शाहरुख के नाम को खराब करके अपने टीवी चैनल्स की टीआरपी बड़ा रहे हैं. शाहरुख खान के बारे में बताए तो वह अपने बेटे के लिए उनके आदर्श है क्योंकि शाहरुख जैसे एक्टर पूरे बॉलीवुड में कोई भी नही हैं. शाहरुख के बेटे आर्यन को मुम्बई पुलिस ने आर्थर रोड के करागहर में बंद करके रखा है.

पहली बार बेटे से मिलने पहुँचे शाहरुख करागहर में

शाहरुख अपने बेटे से अभी तक नही मिल पाए है क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने एक मुम्बई में भड़ते को-विड के मामलों की वजह से नियम लागू किया था कि 20 अक्टूबर तक कोई भी करागहर में बंद कैदी से मिलने नही आएगा. यही नियम 20 तक ही लागू था इसी के चलते आर्यन खान अपने पिता से नही मिल पाए. आज 21 तारिक को यह नियम समाप्त हो गया था जिसके चलते शाहरुख खान आज सुबह पहले ही आर्यन से मिलने करागहर पॉच गए. शाहरुख के लिए यह बहुत ही बुरा समय था क्योंकि सभी लोगो ने शाहरुख खान को इस प्रकार घेर लिया था कि जैसे मानो वो कोई मुजरिम हो. आइये आपको बताते हैं कि शाहरुख खान को अपने बेटे से मिलने के लिए किन-किन चीजो का सामना करना पड़ा.

नही रखा था शाहरुख ने आज से पहले पुलिस करागहर में कदम ,लेकिन बेटे का प्यार खींच लाया इस ओर

शाहरुख खान आज सुबह जैसे ही वह सराकर का नियम समाप्त हुआ वह करागहर में अपने बेटे आर्यन से मिलने पॉच गए जिसके चलते सभी लोगो ने शाहरुख खान को वहा पर पूरी तरह घेर लिया. शाहरुख खान के साथ लोगो ने बहुत बुरा बरताव किया हैं और सबसे ज्यादा बुरा बर्ताव तो मीडिया ने किया है क्योंकि मीडिया शाहरुख खान के इतने क़रीब आ गई कि उन्हें चलने की भी जगह नही मिल रही थी. शाहरुख खान ने अपने आज तक के जीवन मे एक बार भी पुलिस कार्यलय में ओर पुलिस करागहर में कदम नही रखा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इनके दामन पर आज तक एक भी दाग नही है इसी के चलते जब शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें करागहर में बेटे से मिलने जाते हुए देखा और इतनी परेशानी में देखा तो मानो सभी आँखे भर आईं.

करागहर में शाहरुख को अपने बेटे आर्यन को चुने की भी नही थी इज़्ज़हत , इस तरह हुई दोनो में बात-चीत

शाहरुख जब करागहर में अपने बेटे से मिलने गए तो उनके साथ साथ पूरी मीडिया गेट तक गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करागहर में भी आर्यन को अपने पिता के पास आकर मिलने की इज़्ज़हत नही थी. शाहरुख खान आर्यन से मिले तो उनके ओर आर्यन के बीच एक कांच की दीवार थी उसी में से दोनो को बात करने की परमिशन थी. इसी के चलते दोनो के बीच मे बात-चीत एक फ़ोन के माध्यम से हुई. शाहरुख को बेटे से बात करने के लिए सिर्फ 9 मिनट दिए गए. कुछ इस तरह आज अंत तय शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन की आवाज सुन ही ओर बेटे को करीब से देख लिया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *