Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन की बेटी न्यास जल्द ही बन सकती है शाहरुख़ ख़ान के घर की बहु, माँगना पड़ सकता है ख़ुद शाहरुख़ को अजय की बेटी का हाथ ये है वजह

अजय देवगन की बेटी न्यास जल्द ही बन सकती है शाहरुख़ ख़ान के घर की बहु, माँगना पड़ सकता है ख़ुद शाहरुख़ को अजय की बेटी का हाथ ये है वजह

अजय देवगन का एक्टिंग की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन ने अपने समय में बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसकी बदौलत आज के समय में अजय देवगन को बॉलीवुड का बच्चा-बच्चा जानता है. अजय देवगन इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बड़ी बात सामने आई है जिसके दौरान यह बोला जा रहा है कि अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यास देवगन जल्द ही शाहरुख़ ख़ान के घर की बहु बन सकती है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह अजय देवगन की ही बाते हो रही है. इतना ही नहीं बल्कि यह भी बताया जा रहा है कि अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन का हाथ माँगने ख़ुद शाहरुख़ ख़ान को उनके घर पर जाना पड़ सकता है. यही कारण है कि वर्तमान समय में हर जगह अजय देवगन के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में शाहरुख़ ख़ान और अजय देवगन के बीच जुड़ने वाले इस रिश्ते के बारे में विस्तार से बताते है.

shahrukh son ajay nysa

अजय देवगन और शाहरुख़ ख़ान जल्द ही बन सकते है एक-दूसरे के संबधी देखे तस्वीरे

अजय देवगन और शाहरुख़ ख़ान दोनों के दोनों ही बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्होंने अपने अभी तक के एक्टिंग के सफ़र में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज उन्हें पूरा देश जानता है. अजय देवगन इस समय मीडिया में अपनी बेटी न्यास देवगन की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा कि न्यास देवगन जल्द ही बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी की शाहरुख़ ख़ान के घर की बहु बन सकती है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो लोगो का कहना है कि शाहरुख़ ख़ान का बेटा आर्यन ख़ान और अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन दोनों एक हो सकते है और उनकी शादी हो सकती है. मना जा रहा है ख़ुद शाहरुख़ ख़ान ही अपने बेटे आर्यन ख़ान का रिश्ता लेकर अजय देवगन के घर जा सकते है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह अजय देवगन और उनकी बेटी न्यास देवगन के ही चर्चे है.

आर्यन ख़ान और न्यास देवगन बिता रहे है ख़ास पल, जल्द ही हो सकते है दोनों परिवार एक

आर्यन ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि आर्यन ख़ान जो कि शाहरुख़ ख़ान के बेटे है वह जल्द ही अजय देवगन के दामाद बन सकते है और अजय की बेटी न्यास देवगन को अपने पिता शाहरुख़ ख़ान की बहु बना सकते है. आपको बता दे कि शाहरुख़ ख़ान का बेटा आर्यन ख़ान और अजय की बेटी न्यास देवगन अभी कल रात को ही अभिनेत्री भूमि पाड़नेकर की बहन के जन्मदिन की पार्टी में साथ में नज़र आए है और यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी दोनों कई बार एक साथ देखे गए है.

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो दोनों की साथ में कई रातें गुज़री है और दोनों एक-दूसरे के बहुत क़रीब भी है. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है न्यास देवगन अब जल्द ही शाहरुख़ ख़ान की बहु बन सकती है लेकिन आपको बता दे कि अभी तक इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इन दोनों के रिश्ते की बाते पिछले काफ़ी समय से चल रही है और सोशल मीडिया पर भी दोनों की साथ की काफ़ी सारी तस्वीरे मोजूद है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *