Breaking News
Home / खबरे / शाहिद कपूर से नही बल्कि रणबीर कपूर से करना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा शादी, खुद सानिया ने बताया सच और बोली ये बड़ी बात

शाहिद कपूर से नही बल्कि रणबीर कपूर से करना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा शादी, खुद सानिया ने बताया सच और बोली ये बड़ी बात

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय पहले ही अपने कदम रख दिए थे जिससे आज सभी इनको काफी ज्यादा पसंद करते है इन्होने अब तक काफी  फिल्मो में काम किया है जिससे आज सभी इनको काफी इज्जत और सम्मान देते है ये बॉलीवुड में सिर्फ अपनी फिल्मो को लेकर ही फेमस नहीं है बल्कि अपने लुक्स और अपने स्टील को लेकर भी काफी ज्यादा फेमस है ऐसे ही इनके लुक्स को लेकर बॉलीवुड की काफी सारी अभिनेत्रियां भी इनको काफी ज्यादा पसंद भी करती थी और ऐसे ही एक और अभिनेत्री ने सभी के सामने अपने दिल की बात रख दी है और सभी के सामने कहा है की वो शाहिद कपूर को काफी ज्यादा पंसद करती थी. जिसको लेकर मिडिया में काफी चर्चा हो रही है. आगे के आर्टिकल में देखेंगे की कौनसी अभिनेत्री है जो शाहिद कपूर को इस कदर पाना चाहती है.

शाहिद कपूर को करती थी ये अभिनेत्री पसंद, सामने आ गए है कई पुराने राज देखे

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फेमस है जिसके कारन काफी अभिनेत्रियां इनको पसंद करती है उनमे से एक है सानिया मिर्जा जो की एक समय में शाहिद कपूर को काफी ज्यादा पसंद करती थी और ये बात अब उन्होंने अपने पति से अलग होने के बाद सभी के सामने बताई है सानिया मिर्जा का कहना है की वो शाहिद कपूर को काफी ज्यादा पंसद करती थी इतना ही नहीं बल्कि उनका कहना है है की एक और अभिनेता है जिनसे वो शादी भी करना चाहती थी लेकिन फिर उनकी शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हो गई थी लेकिन अब वो दोनों अलग हो चुके है आगे के आर्टिकल में आपको बतायेगे की सानिया मिर्ज़ा किस बॉलीवुड स्टार से शादी करना चाहती है.

सानिया मिर्ज़ा करना चाहती थी इस अभिनेता से शादी, बोल दी है भरी महफ़िल में ये बात

सानिया मिर्ज़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है ऐसे ही अभी हालही में सानिया मिर्ज़ा कॉफी विथ करण के शो पर गई थी और वही पर करण ने सानिया से पूछा था की उनके और शाहिद कपूर के लिए पहले काफी कुछ चर्चा हुई थी वो दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे लेकिन इस बात पर सानिया ने कहा की उसको इस बारे में कुछ याद नहीं है इसके बाद करण ने पूछा की अगर उनकी शादी शोएब मलिक से नहीं हुई होती तो वो बॉलीवुड के कोनसे स्टार के साथ शादी करना पसंद करोगी तब सानिया ने कहा की वो रणवीर कपूर से शादी करना चाहेगी अगर उनको ऐसा मौका मिला होता तो वो रणवीर कपूर से जरूर शादी करती लेकिन अब ऐसा नहीं है उनकी शादी 12 साल पहले शोएब मलिक से हो चुकी है और इनका इजहान मलिक नाम का एक बेटा भी है लेकिन अब ये दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके है.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *