Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा के लिए आई विश्वकप हारने के बाद एक ओर बुरी खबर, खड़ी हो गई उनके सामने ये बड़ी परेशानी

रोहित शर्मा के लिए आई विश्वकप हारने के बाद एक ओर बुरी खबर, खड़ी हो गई उनके सामने ये बड़ी परेशानी

रोहित शर्मा के लिए यह साल बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। भले ही रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने द्विपक्षीय श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करके जीत हासिल कर ली हो लेकिन बात जब प्रतियोगिताओं की आई है तो उसमें रोहित शर्मा की कप्तानी में वह रंग नजर नहीं आया है जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई में पहले तो भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में जगह बना पाने में नाकाम रही थी और वहीं उसके बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में भी रोहित शर्मा की कप्तानी और साथ में बल्लेबाजी भी नहीं चल सकी जिसके कारण वह लगातार आलोचनाओं के निशाने पर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अब विश्व कप में सेमीफाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा के सामने वह कौन सी नई परेशानी सामने आ गई है जिसके बाद यह बात कही जा रही है कि रोहित शर्मा की परेशानियां समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है.

रोहित शर्मा की राह होने वाली है मुश्किल, सामने आ खड़ी हुई है यह बड़ी परेशानी

रोहित शर्मा के लिए यह साल उनके जीवन के सबसे खराब सालों में से एक साबित हो रहा है। सबसे पहले रोहित शर्मा अपने बल्ले से बढ़िया प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर भी पिछले कुछ समय से लगातार सवालिया निशान उठाए जाने लगे हैं क्योंकि अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे कदम उठाए हैं जो कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि रोहित शर्मा उस तरह के मजबूत कप्तान साबित नहीं हो रहे हैं जिसके लिए उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था। विश्व कप में मिली हार के बाद अब रोहित शर्मा के सामने एक और परेशानी आ गई है और आइए आपको बताते हैं क्या है रोहित शर्मा की वह बड़ी परेशानी.

रोहित शर्मा का यह खिलाड़ी अभी तक नहीं हो पाया है ठीक, आईपीएल में भी रोहित शर्मा के सामने खड़ी हो गई है यह मुसीबत

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम का यह विश्व कप बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। भले ही विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के लिए शानदार तरीके से रन बनाए हैं लेकिन खुद रोहित शर्मा ने बल्ले से बढ़िया प्रदर्शन बिल्कुल भी नहीं किया है। विश्व कप खत्म होने के बाद अब एक बार फिर से लोगों की निगाहें इंडियन प्रीमियर लीग के ऊपर टिक गई है जहां पर रोहित शर्मा बहुत ही शानदार कप्तानी करते नजर आते हैं लेकिन ऐसा लगता है जैसे विश्व कप में रोहित शर्मा की जो परेशानी सामने थी वह इंडियन प्रीमियर लीग में भी बरकरार रहने वाली है क्योंकि रोहित शर्मा के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह अभी भी अपनी चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं और इसी वजह से आईपीएल के मुकाबले में भी उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। इसी वजह से यह बात कही जा रही है कि रोहित शर्मा की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है।

About Nihit Mathur

Nihit has many years experience in writing articles he mostly convered partinent departments at thegyantv. com. He has an excellent knowledge in creative content .He use the mini hastages to define a particular topic.He is the diligent writer in our team.Apart from this he like to gain his knowledge in fashion.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *