Breaking News
Home / खबरे / संजय दत्त को खुद से 21 साल छोटी मान्यता से कैसे हुआ प्यार, दिलचस्प है लव स्टोरी

संजय दत्त को खुद से 21 साल छोटी मान्यता से कैसे हुआ प्यार, दिलचस्प है लव स्टोरी

संजय दत्त बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है। संजय दत्त ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी हैं। संजय दत्त को बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाना जाता है। संजय दत्त अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है। संजय दत्त ने खुद से 21 साल छोटी है मान्यता से शादी की। दोनों के बीच में इतना अधिक उम्र का अंतर होने के बावजूद भी दोनों में प्यार कभी कम नहीं हुआ। आज आपको बताते हैं कि कैसे दोनों की मुलाकात हो गई और यह मुलाकात किस वजह से प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों शादी करके आज तक एक दूसरे के साथ खुश है।

मान्यता बनना चाहती थी बॉलीवुड एक्ट्रेस

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री बनना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने काफी स्टेबल भी किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। इसके बाद अंत में उन्होंने बी ग्रेड फिल्में करना शुरू किया। उन्होंने लवर्स लाइक अस फिल्म में काम किया जिस के सारे अधिकार संजय दत्त ने खरीद लिए थे इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे से धीरे-धीरे मिलते गए जिससे दोस्ती हो गई। देखते ही देखते यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे।

संजय दत्त से 21 साल छोटी हैं मान्यता

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने काफी हिट फिल्मों में काम किया है। मुंबई में हुए 1993 में बम धमाकों को लेकर संजय दत्त को कोर्ट ने दोषी ठहराया। इसके बाद उन्होंने 5 साल की सजा भी काटी। संजय दत्त ने मान्यता के मिलने के बाद 7 फरवरी 2008 को दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद 2010 में दोनों के शरान और इकरा नाम के जुड़वा बच्चे पैदा हो गए।

संजय दत्त का कैरियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है एक समय ऐसा था जब संजय दत्त नशे की लत में धुत रहते थे। संजय दत्त बताते हैं कि यह वह दौर था जब वह पूरे दिन नशे में रहते थे। इससे बाहर निकालने के लिए उनके पिता ने उनका बहुत साथ दिया। एक बार ऐसा हुआ था कि संजय दत्त नशे के बाद 3 दिन तक अपने बेड पर बेहोश पड़े रहे। जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि इतना नशा करना गलत है और अब संजय दत्त एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। संजय दत्त का यह भी मानना है कि उनकी पत्नी मान्यता उसके लिए लकी साबित हुई और उसके जीवन में आने के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *