Breaking News
Home / खबरे / सलमान खान के भाई अरबाज खान ने बना लिया है अपने से 21 साल छोटी हसीना के साथ सम्बंध, खुद अरबाज़ ने बताया अब इस रिश्ते का सच

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने बना लिया है अपने से 21 साल छोटी हसीना के साथ सम्बंध, खुद अरबाज़ ने बताया अब इस रिश्ते का सच

सलमान खान के भाई अरबाज खान को आज सभी जानते है. जो बॉलीवुड में काफी नामा कमा चूका है और अच्छे खानदान से तालुक रखते है. अरबाज खान की अलग पहचान ये भी है की वो सलमान खान के भाई है. अरबाज खान ने आज तक फिल्मे की ही नहीं बल्कि फिल्मो को प्रोडूस और निर्देशित भी की है. अरबाज खान आज तक अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे है. अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी करके उनसे रिश्ता भी तोड़ लिया था और सालो पहले से दोनों अलग भी हो चुके है. अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा अरहान खान भी है. जिससे दोनों ही बेहद प्यार करते है. अरबाज खान ने इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किया है और अब अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. आइये आगे आपको बताते है अरबाज खान ने उम्र में छोटी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्या कहा है.

अरबाज खान ने अब जाकर तोड़ी अपनी चुप्पी बताया अपने निजी जीवन का सच

अरबाज खान अपनी जिंदगी को लेकर मिडिया में काफी चर्चाओं में रह चुके है. अरबाज खान और मलाइका अरोरा भले ही आज अलग हो चुके है लेकिन दोनों अपने बेटे अरहान खान से काफी प्यार करते है और बेटे के प्यार की डोर की वजह से ही दोनों कई बार साथ दिखते है लेकिन साथ होकर भी दोनों एक दूसरे को नज़र अंदाज करते है. मलाइका अरोरा जहा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो दूसरी ओर अरबाज खान भी अपने से 21 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में है. लोगो ने अरबाज खान को इस बात पर काफी ट्रोल किया कि उनमे और जॉर्जिया में 21 साल का अंतर है. जिस पर अब जाकर अरबाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और दुनिया को अपने रिश्ते का सच भी बता दिया है. अरबाज खान ने उम्र के अंतराल को लेकर भी बात कही है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर अरबाज खान ने इस बात पर अपना क्या ब्यान दिया है.

अरबाज खान ने उम्र के अंतर पर बोली बड़ी बात, बताई गर्लफ्रेंड की सच्चाई

अरबाज खान ने आज तक अपने निजी जीवन को लेकर कई खुलासे किये है जिससे मिडिया में उनका नाम हमेशा ही विषय बना है. अब हालही में उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर के और बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि जॉर्जिया और मेरे में भले ही उम्र का बड़ा फासला हो लेकिन हमे ये अंतर कभी महसूस ही नहीं हुआ. हम दोनों एक दूसरे से कई बार पूछते है कि क्या ये सच है कि हमारे में इतना उम्र अंतराल है. अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड की काफी तारीफ़ भी की और जॉर्जिया की सच्चाई दुनिया को बताई। अरबाज खान ने कहा कि  जॉर्जिया काफी समझदार और सुलझी हुई लड़की है. अरबाज आगे कहते है कि जॉर्जिया से मुझे पॉजिटिव एनर्जी मिलती है और हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त है. हमे उम्र के अंतराल से कोई फर्क नहीं पड़ता है और हम अभी अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा आगे तक की नहीं सोच रहे है क्योकि समय के साथ साथ रिश्ता खुद बदल जाता है किसी भी रिश्ते को समय देने की जरूरत होती है.

 

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *