Breaking News
Home / खबरे / रोहित शर्मा ने बोली के.एल राहुल को लेकर बड़ी बात, खुद राहुल ने भी ली आख़िरकार चैन की सास ये है वजह

रोहित शर्मा ने बोली के.एल राहुल को लेकर बड़ी बात, खुद राहुल ने भी ली आख़िरकार चैन की सास ये है वजह

रोहित शर्मा की कप्तानी में जैसे-जैसे विश्वकप नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे भारतीय टीम अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। सबसे बड़ा सवाल जो इस समय हर क्रिकेट प्रेमी के दिलो में है वह यह है कि आखिर सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी कौन करेगा। एक तरफ जहां चोट के बाद वापस आए लोकेश राहुल का बल्ला पूरी तरह से शांत हो चुका है वहीं दूसरी तरफ आखरी बार जब सलामी बल्लेबाज के रूप में विराट कोहली उतरे थे तब उन्होंने शानदार शतक जड़ दिया था। विराट कोहली के शतक लगाने के बाद यह बात सामने आ रही है कि रोहित शर्मा उन्हें सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका दे सकते हैं लेकिन हाल ही में रोहित शर्मा ने जो बयान दिया है उससे काफी हद तक भारत के संयोजन का पता चल चुका है कि विराट कोहली कौन से नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। आइए आपको बताते हैं रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर क्या कहा है.

विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने कही यह बड़ी बात, लोकेश राहुल को मिलेगा मौका

रोहित शर्मा ने हाल ही में पत्रकारों से हुई बातचीत में उन अटकलों पर विराम लगा दिया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि लोकेश राहुल विश्व कप से बाहर हो सकते हैं। दरअसल जिस खराब लय में लोकेश राहुल बल्लेबाजी कर रहे हैं उसको देखते हुए यह बातें कहीं जा रही थी कि रोहित शर्मा विराट कोहली के साथ सलामी बल्लेबाजी कर सकते हैं और तीसरे नंबर पर लोकेश राहुल को बल्लेबाजी मिलेगी। हालांकि इस खास प्लान के बारे में कोई नहीं बता सकता था लेकिन हाल ही में पत्रकारों से बातचीत में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने लोकेश राहुल के समर्थन में उतर कर यह कह दिया कि सलामी बल्लेबाज के रूप में वो ही उतरेंगे लेकिन आइए बताते हैं विराट कोहली के बारे में उन्होंने क्या बड़ी बात कह दी.

रोहित शर्मा ने कहा विराट कोहली को भी रहना होगा तैयार, रोहित शर्मा ने बना लिया है यह खास प्लान

विराट कोहली ने जब से अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी मुकाबले में शतक जड़ा है उसके बाद तो जैसे लोकेश राहुल के लिए नई परेशानियां खड़ी हो चुकी है। दरअसल लोगों का कहना है कि विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरना चाहिए और लोकेश राहुल को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए लेकिन रोहित शर्मा जो भारतीय टीम के कप्तान है उन्होंने अब एक ऐसी खास रणनीति बना ली है जो बहुत कारगर है। रोहित शर्मा ने खुलेआम इस बात का ऐलान किया कि विश्वकप में लोकेश राहुल ही सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे लेकिन साथ ही साथ उन्होंने विराट कोहली को लेकर यह बड़ी बात कही की विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरने के लिए तैयार रहना होगा और यह एक खास रणनीति होगी जो मुकाबले के दौरान ही पता चलेगा कि कौन सलामी बल्लेबाज के लिए उतरने वाला है लेकिन रोहित के इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल ने भी अब थोड़ी चैन की सास ली है क्योंकि माना जा रहा था कि रोहित सलामी बल्लेबाज़ी के लिए राहुल को नही बल्कि विराट को चुनेगे लेकिन अब खुद रोहित ने ही बोल दिया है कि राहुल ही वर्ल्डकप में सलामी बल्लेबाज़ी करेंगे जिसके बास से राहुल ने थोड़ी चैन की सास ली है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.