Breaking News
Home / खबरे / रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म में फिर देंगे फिजिक्स को चुनौती

रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म में फिर देंगे फिजिक्स को चुनौती

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में एक्शन फिल्में बनती है इसलिए दर्शक काफी पसंद करते हैं। फिल्मों में एक्शन की बात करें तो जरूर सर फिल्में रोहित शेट्टी की काफी मशहूर होती हैं। रोहित शेट्टी इस बात से काफी सहमत रहते हैं कि बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों का क्रेज बढ़ा है। रोहित सिटी अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि पश्चिमी फिल्मों के संपर्क में आने के कारण बॉलीवुड जगत में बहुत सा विकास हुआ है।

दुनिया भर से तकनीशियन भारत में आ रहे हो

रोहित ने कहा है कि भारत में दुनिया भर से तक नहीं सुना रहे हैं जो हमारी फिल्मों में हमारे साथ काम करते हैं। उनका कहना है कि केपटाउन में फीयर फैक्टर में काम करने वाली टीम ने मेरे साथ मेरी फिल्म में भी काम किया है और बहुत सारे स्टंट भी किए हैं।

48 वर्ष के हो चुके हैं रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी बॉलीवुड में लंबे समय से काम कर रहे हैं 48 साल के हो गए हैं उन्होंने बॉलीवुड जगत में गोलमाल सिंघम सिंबा चेन्नई एक्सप्रेस जैसी बहुत ही सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों के बजट की बात करें तो उनकी फिल्मों का बजट काफी ज्यादा होता है इसी कारण से वह अपनी फिल्मों में सीजीआई तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्मों का बजट बढ़ा है इस वजह से हमें अच्छी एक्शन फिल्में बनाने में मदद मिलती है।

बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड रहा है

बॉलीवुड के दिल की बात करें तो रोहित शेट्टी अजय देवगन रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान जैसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ मिलकर बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। ‌ उनके फिल्मों का ही ट्रेड हंड्रेड प्रतिशत है।

क्या का रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों को लेकर

रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों में काम करने में काफी मजा आता है। वह अपनी फिल्मों में स्टंट डालना काफी पसंद करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि बॉलीवुड में स्टंट और एक्शन होना बहुत ही महत्वपूर्ण है। यह फिल्म में अच्छी खासी कमाई कर करवा देता है। खतरों के खिलाड़ी को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा कि वह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अब सीरियल रहा था। मुझे उस में काम कर कर काफी मजा आया।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *