Breaking News
Home / खबरे / रेखा का असली सच आया सामने, करी थी इस व्यक्ति से शादी लेकिन कुछ समय बाद ही हो गया था पति के साथ ग़लत

रेखा का असली सच आया सामने, करी थी इस व्यक्ति से शादी लेकिन कुछ समय बाद ही हो गया था पति के साथ ग़लत

रेखा जी का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा जी का बॉलीवुड का अभी तक का सफर बहुत ही शानदार रहा है जिसके चलते पूरी दुनिया इन्हें जानती है. रेखा जी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. रेखा जी के लिए बोला जा रहा है कि उनके जीवन में अमिताभ बच्चन के अलावा कोई भी नही था और ना ही कभी होगा और यह भी बोला जाता है कि रेखा ने अमिताभ बच्चन की वजह से ही आज तक शादी नही की है लेकिन आपको बता दे कि यह बिल्कुल झूठ है क्योंकि रेखा की शादी हो चुकी है. जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है रेखा जी की शादी हो चुकी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रेखा ने किससे शादी करी है.

रेखा जी की हो चुकी है शादी, सभी लोग है रेखा के इस असली सच से बेखबर

रेखा जी का एक्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. आपको बता दे कि रेखा जी आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. रेखा जी का देश मे काफी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. रेखा जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में रेखा को लेकर एक बात आता चली है कि वह भले ही अमिताभ बच्चन से प्यार करती हो लेकिन उन्होंने अमिताभ को छोड़कर किसी ओर से शादी कर ली थी. जी हाँ जिक्स रेखा को आप सब कुँवारी समझते है वह शादी शुदा है और उनकी शादी हो चुकी है. रेखा जी ने जिस शख्स से शादी करी है उसका नाम मुकेश अग्रवाल है और यह शादी साल 1990 में हुई थी. शादी होने के बाद रेखा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नही था और रेखा जी पर दुःखो का पहाड़ टूट गया और उसी साल रेखा के पति उन्हें छोड़कर चले गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रेखा जी के साथ क्या हुआ था जिसकी वजह से वह पूरी तरह टूट गई थी.

रेखा ने कर ली थी मुकेश अग्रवाल नाम के बिज़नेस मैन से शादी, कुछ समय बाद ही चले गए थे रेखा को अकेला छोड़कर

रेखा जी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में रेखा को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि रेखा ने मुकेश अग्रवाल नाम के शख्स से शादी कर ली थी लेकिन आपको बता दे कि शादी के कुछ महीने बाद ही रेखा के पति उन्हें छोड़कर चले गए ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा के पति ने खुद के साथ ग़लत कर लिया था और दुनिया को अलविदा बोल दिया था जिसके बाद रेखा अकेले ही रह गई थी. रेखा के जीवन का यह सच किसी को भी नही पता है और सभी इससे बेख़बर है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.