Breaking News
Home / खबरे / रेखा का सालो बाद छलका दर्द, बोली मैं तो माँ और बीवी दोनो ही नही बन सकती हूँ हुई भावुक

रेखा का सालो बाद छलका दर्द, बोली मैं तो माँ और बीवी दोनो ही नही बन सकती हूँ हुई भावुक

रेखा जी का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और हर कोई इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. रेखा जी का बॉलीवुड में अभी तक का सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा जी ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में एक दो नही बल्कि काफी सारो हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे रेखा को पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रेखा जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी उम्र लगभग 68 साल हो चुकी है और वह आज भी कुँवारी है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है. हालहिं में रेखा जी का एक दर्द भरा बयान सामने जिंसमे रेखा जी ने कहा है कि वह कभी भी ना तो माँ बन सकती है और ना ही बीवी. रेखा जी के इस प्रकार के बयान के सुनने के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए थे. आगे आपको आर्टिकल में रेखा के इस दर्द भरे बयान के बारे के बताते है जिससे अभी तक सभी बेख़बर थे.

रेखा ने दिया दर्द भरा बयान, बोली नही बन सकती हूँ मैं और बीवी

रेखा जी की सुंदरता और उनकी एक्टिंग का आज भी हर कोई दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रेखा जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और वही अगर दूसरी तरफ रेखा जी के निजी जीवन की बात करे तो उनकी प्रेम कहानी के चर्चे बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ चले थे लेकिन आपको बता दे कि अमिताभ ने शादी-शुदा होने के के बाद भी रेखा के साथ रिश्ता बनाया था. रेखा जी म लिए बोला जाता है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की वजह से ही आज तक शादी नही की है और इसी वजह से वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्ही के चर्चे है. हालहिं में रेखा का एक पुराना बयान सामने आया है जिंसमे रेखा ने खुद को लेकर काफी कुछ कहा है. रेखा ने कहा है कि वह ना तो कभी एक बीवी बन पाई है और ना ही कभी माँ बन पाई है. रेखा जी के इस बयान के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए. आगे आपको आर्टिकल में यही बताएगे की आखिर क्यों रेखा ने अपने निजी जीवन को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

रेखा जी नही बन पाई कभी एक माँ और बीवी, लेकिन निभाया था ये अनोखा रिश्ता

रेखा जी इस समय मीडिया में सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में रेखा ने अपने निजी जीवन को लेकर एक बयान दिया है जिमसें उनका कहना है कि वह कभी भी एक बीवी और पत्नी नही बन पाई लेकिन एक नानी जरूर बन चुकी है. आपको बता दे कि रेखा जी ने ऐसा इसलिए बोला है क्योंकि उन्होंने एक सुपर नानी नाम की फ़िल्म की थी जिंसमे उन्होंने नानी का किरदार निभाया था. यही कारण है जिसके चलते रेखा ने कहा कि नानी बन चुकी है. रेखा जी ने शुरुआत में तो काफी दर्द भरे अंदाज में कहा था कि वह कभी भी बीवी और माँ नही बन पाई फिर थोड़ा मजाक में बोल दिया कि नानी जरुर बन चुकी हूँ. यही कारण है कि रेखा जी इस समय चर्चा में है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.