Breaking News
Home / खबरे / रवि शास्त्री करना चाहते थे सैफ़ अली खान की पत्नी से शादी, अगर ये बात नही बोलते तो हो जाती दोनो की शादी

रवि शास्त्री करना चाहते थे सैफ़ अली खान की पत्नी से शादी, अगर ये बात नही बोलते तो हो जाती दोनो की शादी

बॉलीवुड का क्रिकेट की दुनिया से बहुत बड़ा रिश्ता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में ऐसे बहुत सारे क्रिकेटर्स है जिन्होंने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है. ऐसी एक नही बल्कि बहुत सारी जोड़िया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसी ही जोड़ी विराट कोहली जो कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान थे और अनुष्का शर्मा जो कि बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है उनकी जोड़ी है. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे है जो सिर्फ बनकर ही रह गए कभी अपने रिश्ते को शादी में नही बदला. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल की मदद से ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताएगे जिसने अपने रिश्ते को शादी में नही बदला.

जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड की पुराने समय की नामी एक्ट्रेस के बारे में जिनका नाम अमृता सिंह है. अमृता सिंह के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी सितारे सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमृता सिंह ने भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री जी को भी डेट किया है और उनके साथ शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर रवि शास्त्री ने उनके सामने ऐसी बात रख दी जिसके चलते अमृता ने रवि शास्त्री से ब्रेकअप कर लिया और सैफ अली खान से शादी कर ली. आइये आपको इस आर्टिकल की मदद से बताते है कि रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के सामने ऐसी कौनसी बात रख दी थी जिसके चलते वह उनसे अलग हो गई थी.

अमृता सिंह करती थी रवि शास्त्री से प्यार , लेकिन इस बात करना चाहते थे रवि अमृता से शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट की एक जोड़ी में से रवि शास्त्री और अमृता सिंह की भी एक जोड़ी है. ऐसा इसलिए क्योंकि रवि शास्त्री जी और अमृता सिंह दोनो एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे जिसके चलते क्रिकेट के जगत में और बॉलीवुड की दुनिया मे उन्ही के रिश्ते के चर्चे थे. अमृता सिंह ने रवि शास्त्री को काफी सालो तक डेट किया था और बात यहा तक आ गई थी कि रवि शास्त्री और अमृता की सगाई भी हो गई थी लेकिन फिर कुछ आइए हुआ जिसके चलते सब कुछ बदल गया और रवि शास्त्री और अमृता अलग हो गए.

अमरता रवि शास्त्री से अलग इसलिए हो गई थी कि रवि शास्त्री ने उनके सामने एक बात रख दी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि अमृता को शादी के बाद परिवार को संभालना होगा और एक्टिंग छोड़नी होगी. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो रवि शास्त्री ने अमृता से कैरियर में उनमे से एक को चुनने के लिए बोल दिया था. जिसके चलते अमृता ने अपने कैरियर को चुना और रवि शास्त्री से ब्रेकअप कर लिया.

रवि के बाद आया अमृता का सैफ अली खान पर दिल , फिर कर ली शादी

रवि शास्त्री जी की इस बात की वजह से सब कुछ बदल गया और अमृता का पूरा जीवन बदल गया. रवि शास्त्री से अलग होने के बाद अमृता सिंह का दिल बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पर आया जिसके चलते बाद में जाकर अमृता सिंह ने सैफ अली खान से ही शादी कर ली. वर्तमान समय मे अमृता सिंह के दो बच्चे है जिनका जाम सारा अली खान और इब्राहिम है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमृता सिंह से अपने पति सैफ अली खान से साल 2004 में अलग हो गई थी और तब से लेकर आज तक अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *