Breaking News
Home / खबरे / जैकलिन को होने वाला है करोड़ो का लॉस, सुरेश चंद्रशेखर ने करोड़ों के तौफ़े देकर जैकलिन को दिखाया रंग ये है वजह

जैकलिन को होने वाला है करोड़ो का लॉस, सुरेश चंद्रशेखर ने करोड़ों के तौफ़े देकर जैकलिन को दिखाया रंग ये है वजह

जैकलिन फ़र्नान्डिस , यह बॉलीवुड की दुनिया मे एक नाम नही बल्कि एक बहुत बड़ा ब्रांड बन चुका है जिसके चलते इनका बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. जैकलिन फर्नाडीज के बारे में बताए बीते कुछ सालों में इन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. यही कारण है जिसके चलते इन्हें आज के समय मे सभी लोग अच्छी तरह जानते है. जैकलिन ने बॉलीवुड में हिट फिल्में देकर काफी पैसे भी कमाए है यही कारण है कि जैकलिन फर्नाडीज आज के समय मे करोड़ो की सम्पति की मालकिन है. जैकलिन के निजी जीवन के बारे में बताए तो इनके रिश्ते के चर्चे बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान के साथ भी थे क्योंकि दोनों ने एक ही घर मे काफी समय साथ गुज़ारा है जिसके चलते इनके रिश्ते की चर्चा हर जगह थी.

जैकलिन के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे इन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि जैकलिन फर्नान्डीज पिछले कुछ समय से जिस लड़के के साथ है उसने 200 करोड़ से भी ज्यादा का घपला कर दिया है जिसके चलते पुलिस जैकलिन से पूछताछ कर रही है. इस व्यक्ति का नाम सुकेश चंद्रशेखर है जिसने करोड़ो का घोटाला किया है. सुकेश चंद्रेशेखर ने जैकलिन फ़र्नान्डिस को करोड़ो के तोफे गिफ्ट किए है जिसके चलते वर्तमान समय पुलिस उनसे काफी पूछ-ताछ कर रही है.

जैकलिन को दिए थे सुकेश ने करोड़ो के तोफे , दिन रात कर रही है पुलिस जैकलिन से पूछताछ

जैकलिन फ़र्नान्डिस इन दिनों सभी जगह सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि जैकलिन पिछले कुछ महीनों से सुकेश चंद्रेशेखर नाम के आदमी के साथ समय बिता रही थी. ख़बर यह भी आ रही थी कि जैकलिन फ़र्नान्डिस सुकेश को पसन्द भी करने लग गई थी. दोनो की एक साथ कि कुछ ऐसी तस्वीरें है जिससे साफ जाहिर होता है जैकलिन फ़र्नान्डिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच मे एक अनोखा रिश्ता है. इसी के चलते वर्थमान समय मे इन्ही की बाते हो रही है. आपकी जानकरी के लिए बता दे कि सुकेश ने करोड़ो का घोटाला कर दिया है जिसके चलते पुलिस उनकी सभी नज़दीकी वाले लोगो से संपर्क कर रही है. इसी के चलते पुलिस ने जैकलिन फर्नान्डीज से भी पूछ-ताछ की है. पूछ-ताछ और थोड़ी जाँच-प्रताल करने के बाद पता चला कि सुकेश ने जैकलिन को करोड़ो के कीमती तोफे गिफ्ट किए जिनमे हीरो का हार , महँगे पर्स , महँगी कार और भी बहुत सारे चीजे गिफ्ट की है. बताया जा रहा है कि सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ से भी ज्यादा रुपयों के तोफे दिए है.

जैकलिन को होने वाला है 10 करोड़ का नुकसान , यह है वजह

सुकेश चंद्रेशेखर ने जैकलिन को करोड़ो के कीमतों तोफे दिए है जिसके चलते इन दिनों पुलिस सुकेश के किए गए घोटाले के वजह से उनसे पूछ-ताछ कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस इन दिनों जैकलिन के पीछे पड़ी हुई है क्योंकि सुकेश ने अकेली जैकलिन को 10 करोड़ से भी ज्यादा के गिफ्ट दिए है. आपकी बता दे कि सुकेश के दिए गए जैकलिन को सभी के सभी तोफे पुलिस वापिस लेने वाली है ताकि सुकेश के किए गए घोटाले की थोड़ी तो भरपाई तो हो. इस के चलते स्पेशल ब्रांच वाले पुलिस अधिकारी जैकलिन से बहुत जल्दी ही सुकेश की दिए गए सभी के सभी तोफे वापिस लेने वाली है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.