Breaking News
Home / खबरे / राज बब्बर ने शाहरुख़ खान और आर्यन को लेकर कही बड़ी बात, दोनो के बीच में है ऐसे रिश्ते

राज बब्बर ने शाहरुख़ खान और आर्यन को लेकर कही बड़ी बात, दोनो के बीच में है ऐसे रिश्ते

बॉलीवुड में यय समय किसी सुपरस्टार के लिए मुश्किल समय माना जा रहा है तो ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान लोगो की बीच में बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके हैं और वजह सिर्फ और सिर्फ एक ही है वह हैं उनका बड़ा बेटा आर्यन खान. आर्यन खान को हालही में मुम्बई पुलिस ने बन्द कर दिया है वह भी गलत पदार्थों का सेवन करने की वजह से. आर्यन के लिए लोगो का कहना है कि शाहरुख खान के बेटे का कैरिएर तो शुरू होने से पहले ही समाप्त हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस मामले में आर्यन खान फसे हैं वह बेहद ही सैगीन हैं.

लोगो मे सामने बन गई आर्यन की गलत इमेज , कैरिएर शुरू होने से पहले ही हो गया समाप्त

जिसके चलते आर्यन को अब सभी लोग गलत नज़रिये से देखने लगे हैं. लेकिन इस समय भी कुछ ऐसे लोग है जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन के बचाव में आगे आ रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के प्रति हमदर्दी दिखाने आगे आए जिसमे बहुत बड़े-बड़े नाम शामिल है. शाहरुख खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया हैं यही कारण है कि आज इतने मुश्किल समय मे आधे से ज्यादा बॉलीवुड शाहरुख खान के साथ खड़ा है. पिछले कुछ समय से धीरे-धीरे स्टार्स शाहरुख खान की मदद करने आगे आ रहे हैं

बहुत सारे सुपरस्टार बन रहे हैं शाहरुख खान के इस मुश्किल समय मे हमदर्द

जैसे हालहि में सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड की थी जिसके नीचे कैप्शन में लिखा था कि ” हम सभी जानते है कि आर्यन बेकसूर हैं इसलिए आप हिम्मत रखो हम सभी शाहरुख खान के साथ मिलकर आपको रिहा करवा लेगे”. ऋतिक रोशन के अलावा फरहान खान , शेखर सुमन ओर भी बहुत सारे सुपरस्टार शाहरुख खान की मदद के लिए आगे आए हैं. हालहि में बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार राज बाबर भी शाहरुख खान के इस दुख के समय मे सामने आए हैं. राज बाबर ने शाहरुख और उसके परिवार के लिए बहुत कुछ बोला है और आर्यन के लिए अपनी हमदर्दी जाहिर की हैं. आइये आपको बताते हैं कि राज बाबर ने ऐसा क्या बोला जिसकी वजह से शाहरुख खान और उनके परिवार के लोग भावुक हो गए.

राज बाबर की दिखाई शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए अपनी हमदर्दी

शाहरुख ने अपने जीवन मे जितने पैसे कमाए है उतना ही नाम भी कमाया है. यही कारण है कि आज आधे से ज्यादा बॉलीवुड भी शाहरुख खान का उनका बेटे आर्यन को बचाने में साथ दे रहा है. हालहि में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे राज बाबर भी आर्यन के बचाव में सामने आए हैं. राज बाबर को शाहरुख खान अपने पिता के जैसा मानते हैं. राज बाबर ने कहा है कि शाहरुख खान मेरे बेटे की तरह है तो इस हिसाब से आर्यन बिल्कुल मेरे पोते के जैसा हुआ , मेरी आर्यन के साथ पूरी संवदेना है और इस मुश्किल समय मे हम सभी शाहरुख के साथ खड़े हैं”. राज बाबर की इस बात को सुनकर शाहरुख खान और उनके परिवार वाले सभी भावुक ही गए और राज बाबर का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख़ खान और राज बब्बर के बिचमे काफ़ी अच्छे रिश्ते है दोनो परिवार में काफ़ी अच्छा आना जाना रहता है। जहां शाहरुख़ ऐक्टिंग में है वही राज बबर जी ने ऐक्टिंग से दूरियाँ बनाली है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *