Breaking News
Home / खबरे / नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी जल्द ही भारत छोड़ेंगे ,वजह जानकर कोई यक़ीन नही करेगा

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी जल्द ही भारत छोड़ेंगे ,वजह जानकर कोई यक़ीन नही करेगा

नवाजुद्दीम सिद्धकी भारत के बहुत ही शानदार ओर बेहतरीन सुपरस्टार है. नवाजुद्दीम को बॉलीवुड में बहुत बड़ा दर्जा दिया जाता है. इस सुपरस्टार का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है. नवाजुद्दीम ने अपने मेहनत और परिश्रम की वजह से बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम बना लिया है. नवाजुद्दीम का कहना है कि उनका बॉलीवुड में कुछ समय पहले कोई पूछता भी नही था. लेकिन आज नवाजुद्दीम ने अपने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है.

नवाजुद्दीम सिद्धकी ने अपनी पहली फ़िल्म आमिर खान के साथ की थी. इस फ़िल्म का नाम ” सरफरोश” था. शायद ही यह बात किसी को पता होगी क्योंकि किसी ने इतना गोर नही किया होगा कि यह नवाजुद्दीम सिद्धकी है. नवाज को वेब- सीरीज की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. नवाज ने फ़िल्म गैंग्स ऑफ वासीपुर फ़िल्म में बहुत बड़िया एक्टिंग की थी. इसके अलावा नवाज ने वेब-सीरीज ” सेक्रेट गेम्स” करके भी बहुत ज्यादा नाम कमाया है.

छोड़ रहे हैं नवाजुद्दीम भारत,जानिए वजह

नवाजुद्दीम भारत मे अपनी पत्नी के साथ रहते है. नवाज अपनी फ़िल्म में बहुत ज्यादा नाम कमाया है.हालही में खबर आई है कि नवाजुद्दीन सिद्दकी अपनी पत्नी आलिया और दोनों बच्चो को साथ दुबई शिफ्ट हो रहे हैं. नवाज अपने परिवार के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं और आआपको बता दे मि कुछ समय पहले नवाज ओर आलिया के बीच मे बहुत ज्यादा नोक-झोक चल रही थी. लेकिन अब नवाजुद्दीन ने पूरे परिवार को संभाल लिया है. नवाज अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो रहे हैं. कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त भी अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं. भारत मे भड़ते कोविद-19 के कसीस को देखते हुए आलिया और नवाज दोनो ने यह सोचा है कि अब उन्हें भी थोड़े समय के लिए दुबई शिफ्ट हो जाना चाइये.

बच्चो का भी कराया दुबई स्कूल में एडमिशन

नवाज ओर उनका पूरा परिवार हालही में कुछ समय पहले दुबई में शिफ्ट हो गया है. नवाज से पूछने पर जवाब दिया कि भारत मे भड़ते कोरो-ना के मामलों की वजह से बच्चो की पढ़ाई पर बहुत ज्यादा असर हो रहा है जिसकी वजह से वह ना तो कुछ पड़ पा रहे हैं और ना ही कुछ समझ पा रहे हैं. ऑनलाइन क्लासेज की वजह से सब कुछ खराब हो चुका है इसलिए मैंने ओर मेरी पत्नी ने दोनों ने यह निर्णय लिया है कि हम जब तक सब कुछ नॉर्मल नही हो जाता तब तक के लिए दुबई शिफ्ट हो रहे हैं और बच्चो का एडमिशन भी दुबई स्कूल में ही करवा रहे हैं जिनसे उनकी पढ़ाई फिर से शुरू हो जाए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.