Breaking News
Home / खबरे / आर्यन खान के साथ क्रू पार्टी में पकड़ी गयी मुनमुन धामोचा दिखती है बेहद खूबसूरत, करती है ये काम और कमाती है लाखों

आर्यन खान के साथ क्रू पार्टी में पकड़ी गयी मुनमुन धामोचा दिखती है बेहद खूबसूरत, करती है ये काम और कमाती है लाखों

आर्यन खान इस समय पुलिस करागहर में बंद हैं. आर्यन खान को मुम्बई पॉलिसी 3 तारिक को बंद किया था. आज आर्यन को अंदर हुए 18 दिनो से भी ज्यादा हो गए है लेकिन उनकी रिहाई को लेकर अभी कोई भी बयान नही आया है. आर्यन खान के बारे में बताए तो उन्हें मुम्बई पुलिस हानिकारक चीजो का सेवन करने , उनको बेचने वालों के संपर्क में रहने , ओर उनको साथ रखने के आरोप में आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर किया है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को यह सब करते हुए एक क्रू पार्टी के दौरन पकड़ा था. आर्यन खान के साथ इस पार्टी में ओर भी लोग शामिल थे जिनमे से केवल कुछ ही लोगो का नाम सामने आया है. उनमें से एक आर्यन खान के खास दोस्त अरबाज़ मर्चेंट हैं और दूसरी एक लड़की हैं जिसका नाम मुनमुन धामेचा हैं. अरबाज़ मर्चेन्ट के बारे में तो सभी जानते हैं कि वह कोन है लेकिन आप में से शायद ही कोई मुनमुन धामेचा के बारे में जानता होगा. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की मुनमुन धामेचा कोंन हैं और उसका आर्यन के साथ क्या रिश्ता हैं.

पेशे से एक बहुत बड़ी मॉडल है मुनमुन धामेचा

बॉलीवुड की दुनिया एक बहुत बड़ी दुनिया हैं. इसमे कब कौन आता है और कब कौन जाता है यह किसी को भी नही पता लगता हैं. ऐसा ही कुछ मुनमुन धामेंचा के साथ भी हैं. मुनमुन धामेंचा एक बहुत ही अच्छी मॉडल हैं. मुनमुन के बारे में बताए तो वह भले ही बॉलीवुड में नही आई हो लेकिन मुनमुन को बॉलीवुड के सभी स्टार्स बहुत ज्यादा अच्छी तरह से जानते है. मुनमुन धामेचा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बहुत ज्यादा जागरूख रहती हैं जिसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में बनी हई रहती हैं. मुनमुन एक बहुत ही ज्यादा बोल्ड मॉडल हैं. इस बात की पुष्टि मुनमुन के इंस्टाग्राम के एकाउंट के माध्यम से होती हैं. मुनमुन के सोशल मीडिया एकाउंट पर बहुत ही ज्यादा बोल्ड फोट्स है जिसकी वजह से यह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मुंमन धामेचा आर्यन की मित्र ही है और आर्यन के साथ बहुत बार पार्टीयो में दिख चुकी हैं. ओर उस दिन क्रू पार्टी में आर्यन के बुलाने पर ही मुनमुन आई थी लेकिन पुलिस ने इन सभी को हानिकारक चीजो का सेवन करते हुए पकड़ लिया और अंदर दिया है.

बड़े भाई के अलावा कोई नही है मुनमुन का अपना , बचपन मे ही छोड़ गए थे पिता

मुनमुन धामेचा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो इन्होंने शुरू से ही दुखो का सामना किया है. बताया जाता है कि मुनमुन के दादा-दादी वह छोटी सी थी जब ही उसे छोड़कर चले गए थे. इसके बाद मुनमुन ने जब अपना होश संभला तो उसके पिता भी उसे छोड़कर भगवान के पास चले गए. बीते वर्ष ही मुनमुन की माँ का भी स्वर्ग वास हो चुका है जिसके चलते अब वह सिर्फ अपने भाई प्रिंस के साथ रहती हैं. मुनमुन मुम्बई में नही बल्कि दिल्ली में रहती हैं. लोगो का कहना है कि आर्यन को बचाने के लिए उनके पिता शाहरुख खान हैं लेकिन मुनमुन को बचाने के लिए कोई भी नही हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.