Breaking News
Home / खबरे / पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हालत बताई जा रही है नाज़ुक, स्वास्थ्य मंत्री पहुँचे मिलने तो उनपर ग़ुस्सा हुआ परिवार

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हालत बताई जा रही है नाज़ुक, स्वास्थ्य मंत्री पहुँचे मिलने तो उनपर ग़ुस्सा हुआ परिवार

भारत में अगर किसी व्यक्ति को सबसे बड़ा माना जाता है तो वह हैं प्रधानमंत्री. प्रधानमंत्री का पद सबसे ऊंचा पड़ होता है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रधानमंत्री के पास ही पावर होती हैं कि वह देश के हित में कुछ भी नियम ले सकता हैं. देश मे अगर कोई एक बार प्रधानमंत्री बन जाता है तो वह देश के VIP लोगो मे आ जाता है. जब कोई व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बनता हैं तो उसे बहुत सारी सुख सुविधाएं मिलती हैं जिसके चलते उसका जीवन भर मुफ्त इलाज मिलता हैं. इन दिनों भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह इस समय स्वास्थ्य खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. यह देश के लिए एक बुरी खबर हैं क्योंकि मनमोहन सिंह भारत प्रधानमंत्री रह चुके हैं. मनमोहन सिंह जी के बारे में बताए तो वह एक प्रधानमंत्री रहने से पहले एक आर्थिक मंत्री भी रह चुके हैं.

AIIMS अस्पताल में मिलने पौचे केन्द्राय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया

इस समय मनमोहन सिंह जी दिल्ली के AIMS अस्पताल में भर्ती हैं. मनमोहन सिंह जी का दिल्ली के इस अस्पताल में मुफ्त इलाज हो रहा हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जब कोई प्रधानमंत्री बनता है ओर बाद में इस पद से हट जाता है तो उन्हें एक नया घर दिया जाता है और इसके साथ ही उनका भविष्य में इलाज का पूरा खर्च भारत सरकार उठाती हैं. बताया जा रहा है कि इस समय मनमोहन सिंह की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है जिसके चलते बहुत बड़े-बड़े लोग ओर उनके करीबी लोग ही उनसे मिलने जा रहे हैं. खबर यह आ रही है कि हालहि में भारत के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनमोहन सिंह जी मिलने गए है. मनमोहन सिंह जी के लिए जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी से पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया उसकज सुनकर सभी लोग हैरान हो गए है. आइये आपको बताते हैं आखिर स्वास्थ्य मंत्री जी ने ऐसा क्या बोल दिया जिसके चलते सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए.

चुपके से खींच ली मनमोहन सिंह जी को फ़ोटो , भड़क उठे स्वास्थ्य मंत्री

इस समय भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी स्वास्थ्य ख़राब होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती हैं जिसके चलते हालहि में भारत के स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख मांडविया जी दिल्ली के AIMS अस्पताल में मिलने गए हैं. जब मंत्री जी बाहर आए तो सभी लोग उनसे पूछने लगे गए कि मनमोहन सिंह जी हालात कैसे है. जवाब में मनसुख जी ने बोला कि उनकी हालत अभी बहुत ज्यादा गंभीर है. लेकिन हम सभी यह उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी से जल्दी बिल्कुल ठीक हो जाए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो मनसुख जी कर मनमोहन सिंह की फ़ोटो , आ गए मनसुख जी गुस्से में

जैसे ही मनसुख की मनमोहन सिंह जी मिलकर बाहर आए उतने समय मे तो मनमोहन सिंह जी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख मांडिविया जी की फ़ोटो वायरल हो गई. होस्पिटल के अंदर मनमोहन सिंह जी कमरे तक किसी को भी मोबाइल लेकर जाने की अनुमति नही है यहां तक कि खुद स्वास्थ्य मंत्री भी मोबाइल लेकर नही गए थे फिर भी मनमोहन सिंह जी की हॉस्पिटल में पलंग पर लेटे हुए की फ़ोटो वायरल हो गई. इसी देखकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख जी बहुत ज्यादा गुस्से में आ गए और अस्पताल के प्रशाशन का रिमांड ले लिया.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.