Breaking News
Home / खबरे / आर्यन ने समीर वांखड़े से कहा आपको मुझ पर होगा गर्व, बहार निकलते ही कर दूँगा ये बड़ा काम

आर्यन ने समीर वांखड़े से कहा आपको मुझ पर होगा गर्व, बहार निकलते ही कर दूँगा ये बड़ा काम

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने हालहि में 3 अक्टूबर को अंदर कर दिया था. आपकी जाकरी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को एक क्रू पार्टी के दौरन पकड़ा था. दरअसल यह क्रू पार्टी मुम्बई के एक बीच से जहाज़ पर थी. यह जहाज़ मुम्बई से गोआ जा रहा था. इसी दौरन मुम्बई पुलिस के ने खुफिया तरीके से जहाज़ में एंट्री कर ली. इसके बाद उन्होंने आर्यन खान और उनके बहुत सारे दोस्तो को हानिकारक चीजो का सेवन करते हुए पकड़ लिया. बोला जा रहा है कि आर्यन खान खान को जिस वजह से अंदर किया है उसके चलते इनकी रिहाई होना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है.

20 तारिक को होगी अंतिम सुनवाई

हालहिं में ख़बर आई है कि आर्यन खान की रिहाई पर 20 तारिक को सुनवाई होगी. इसी बीच मुम्बई पुलिस आर्यन खान और उनके दोस्तों से पूछ ताछ कर रही है. पूछ ताछ के बाद आर्यन खान और उनके दोस्तों से मुम्बई पुलिस से एक माफीनामा ओर आगे ऐसा कोई भी काम नही करने के लिए सबको साथ बैठाया. इसी दौरन आर्यन खान ने मुम्बई पुलिस से कुछ ऐसे वादे किए जिसके चलते वह सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए. आइये आपको बताते हैं कि आर्यन खान ने मुम्बई पुलिस से ऐसे क्या वादे किए जिसके चलते वह हैरान हो गए.

आर्यन बोले बाहर जाकर करूँगा ग़रीबो की मदद , समीर वानखेड़े भी हुए सुनकर हैरान

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शाहरुख खान के बड़ा बेटे आर्यन खान इन दिनों मुम्बई पुलिस ने करागहर में बंद कर रखा है. आर्यन खान इन दिनों मुम्बई में आर्थर रोड स्थित एक करागहर मे बन्द हैं. आर्यन वहां पर बिल्कुल एक कैदी की तरह अपने एक-एक दिन गुज़ार रहे हैं. आर्यन खान के बारे में बताए तो वह करागहर में अपना एक-एक दिन एक साल के बराबर काट रहे हैं. आर्यन खान को अंदर करने वाले समीर वानखेड़े इस समय आर्थर रोड स्थित करागहर में आर्यन खान और उनके दोस्तों की काउंसिलिंग कर रहा है. काउंसिलिंग कर रहा है. काउंसिलिंग का अर्थ होता हैं कि किसी भी कैदी को रिहा करने से पहले उससे यह बात का वादा लेना कि बाहर जाने के बाद वह अब कोई भी गलत काम नही करेगा. आर्यन खान से इन्होंने यह ही वादा लिया हैं.

आर्यन खान ने किया समीर वानखेड़े से वादा , बोले की पुलिस डिपार्टमेंट करेगा मुझ पर गर्व

आर्यन खान से मुम्बई पुलिस को बोला है कि मैं बाहर जाकर कोई भी गलत काम नही करुगा ओर हमेशा गरीबो की मदद करूँगा. इसके साथ ही आर्यन खान ने यह भी बोला कि बाहर जाकर ऐसा काम करुगा जिसकी वजह से आपको मुझ पर गर्व होगा. आर्यन खान की इसी बात को सुनकर समीर वानखेड़े ओर बाकी सभी पुलिस वाले ज्यादा हैरान हो गए और बोलने लगे कि ऐसा होना कैसे संभग है मात्र कुछ दिनों में ही आर्यन खान व्यहावर में इतना बदलाव कैसे आ सकता हैं. आर्यन खान की जैसे ही यह बात सामने आई यजो सभी लोग उनकी तारीफ करने लग गए और बोलने लगे कि अगर कोई व्यक्ति अपनी गलती को मान ले तो उससे ज्यादा अच्छा आदमी कोई हो ही नही सकता हैं. आर्यन खान ने अपने इस एक बयान से पिता की इज़्ज़त बचा ली.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *