Breaking News
Home / खबरे / लेडी पुलिस ऑफिसर बैठी भेष बदल कर, मनचलों को इस तरह सिखाया सबक

लेडी पुलिस ऑफिसर बैठी भेष बदल कर, मनचलों को इस तरह सिखाया सबक

वर्तमान समय में महिला सशक्तिकरण के काफी उदाहरण देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसके अनुसार एक महिला पुलिस अधिकारी ने भेष बदलकर कुछ मनचले युवकों को सबक सिखाया। इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। इसमें महिला पुलिस अधिकारी सामान्य ड्रेस में बस स्टैंड पर बैठी रहती है लेकिन जब लड़के बदतमीजी करते हैं तो अपने असली रूप में आती है।

इस वीडियो के अनुसार एक महिला बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही है। इसी दौरान पास में आकर 3 लड़के उसे छेड़ने की कोशिश करते हैं तभी अचानक महिला अपना रूप बदलकर पुलिस की वर्दी में आ गई जिसे देखते ही तीनों लड़के घबरा गए। इसके बाद महिला ने उन तीनों लड़कों को सबक भी सिखाया और अजीबोगरीब सजा भी थी हालांकि इस घटना के आगे की जानकारी अभी तक मिल नहीं पाई है।

महिला पुलिस अफसर ने भेष बदलकर लड़कों को दी सजा

हारलेम इंटरनेट पर सनसनी बने हुए वीडियो में एक महिला बस स्टॉप पर बैठी हुई दिखाई दे रही है तभी पास में आकर एक लड़का उनसे बात करने की कोशिश करता है। कुछ देर बाद वह लड़का महिला के बगैर में आकर बैठ जाता है। तभी महिला ने लड़के को दूरी बना कर बैठने को कहा इतने में ही दो लड़के आकर महिला के दूसरी साइड बैठ जाते हैं तभी वह महिला अचानक बहुत तेज गुस्सा करती है और खड़ी होकर अपनी ड्रेस उतार फेंक देती है।

कुछ लोग बता रहे स्क्रिप्टेड, अभी तक खुलासा नहीं

महिला ने अपने सामान एड्रेस को उतार कर फेंका तो अंदर पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी जिसे देखकर ही तीनों लड़के काफी घबरा गए। इसके बाद उस महिला ने लड़कों को सजा देने के लिए उनसे उठक बैठक भी करवाई। यह वीडियो मात्र 24 सेकंड का है जिसे 13000 से अधिक बार देखा जा चुका है। काफी लोगों ने यह वीडियो देखने के बाद अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं।

कुछ लोग इस वीडियो को देखकर काफी मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस वीडियो को ही स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं और उनका कहना है कि समाज में ऐसे महिलाओं के होने से ही समाज मजबूत बन सकता है। और यह महिला सशक्तिकरण का एक जीता जागता उदाहरण है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.