Breaking News
Home / खबरे / दादी बनने की उम्र में इन अभिनेत्रियों ने रचाई शादी, लोगों ने बनाया मजाक

दादी बनने की उम्र में इन अभिनेत्रियों ने रचाई शादी, लोगों ने बनाया मजाक

भारत में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है। बॉलीवुड सिनेमा में आज तक काफी महान कलाकार हुए हैं कुछ कलाकार ऐसे हैं जिनके इस दुनिया से जाने के बाद भी उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता ऐसे काफी कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के इतिहास के पन्नों में अपना सुनहरा नाम दर्ज करवाया है।

बॉलीवुड में आए दिन नए-नए रिलेशनशिप की चर्चाएं होती रहती हैं। कभी एक रिलेशन बनता है तो कभी एक रिलेशन टूट जाता है। आज आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने दादी बनने की उम्र में शादी रचाई है। जिसके बाद वह काफी ट्रॉल भी हुई हैं।

नीना गुप्ता

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के कारण लाखों दिलों पर राज करती है। 90 के दशक की नीना गुप्ता खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। अधिक उम्र होने के बावजूद भी नीना गुप्ता ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ शादी की। शादी कुछ समय बाद ही उसने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मसाबा गुप्ता है। विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद नीनागुप्ता ने 2008 में विवेक मेहरा के साथ शादी की।

काम्या पंजाबी

टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपनी दूसरी शादी 41 वर्ष की उम्र में की। उन्होंने 2020 में दूसरी बार शादी की है। काम्या पंजाबी की पहली शादी शलभ डांग के साथ हुई थी लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया था। फिलहाल काम्या पंजाबी अपने जीवन में काफी खुश दिखाई दे रही है।

मोना सिंह

बॉलीवुड की जाने वाली अभिनेत्री मोना सिंह ने 3 इडियट्स फिल्म से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। आपको बता देंगे मोना सिंह ने 38 वर्ष की उम्र में श्याम राजगोपाल के साथ शादी की है। मोना सिंह ने हालांकि बहुत अधिक फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन इसके बाद भी काफी लोकप्रिय रही हैं।

सुहासिनी मुले

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुहासिनी मुले ने अपनी एक्टिंग की बदौलत काफी लोकप्रियता हासिल की है। बॉलीवुड में सुहासिनी मुले को आज हर कोई जानता है और वह किसी के परिचय की मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि सुहासिनी मुले ने 2011 में अतुल गुड्डू के साथ शादी की थी। सुहासिनी मुले की शादी करने के दौरान उम्र 61 वर्ष थी। इस उम्र में शादी करने के बाद यह बॉलीवुड की सबसे अधिक उम्र में शादी करने वाली अभिनेत्री बन चुकी है। सुहासिनी मुले काफी समय तक बॉलीवुड में एक्टिव रही है हालांकि फिलहाल वह फिल्मों में काम नहीं कर रही है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.