Breaking News
Home / खबरे / महिंद्रा की इस नई बोलेरो से आगे पानी भरती नजर आएगी टाटा और मारुति की गाड़ियां, ले जाइए मात्र इतने रुपए में इसे अपने घर

महिंद्रा की इस नई बोलेरो से आगे पानी भरती नजर आएगी टाटा और मारुति की गाड़ियां, ले जाइए मात्र इतने रुपए में इसे अपने घर

महिंद्रा मोटर्स का रुतबा साल 2022 में उसकी स्कॉर्पियो और थार की वजह से बहुत जबरदस्त तरीके से चली थी। अपनी पुरानी गाड़ियों को अपग्रेड करके जबसे महिंद्रा ने मार्केट में उतारा है उसके बाद से उसकी टक्कर की कोई गाड़ी नजर नहीं आ रही है लेकिन साल 2023 की शुरुआत में महिंद्रा को टाटा और मारुति की कंपनी पीछे छोड़ रही थी। महिंद्रा भी इस बात को पूरी तरह से समझ रहा था कि उसकी स्कॉर्पियो और थार अब धीरे-धीरे मार्केट से पीछे जा रही है और इसी कड़ी में उसने सेवन सीटर सेगमेंट में एक ऐसी गाड़ी को निकाल दिया जो रोड का राजा कहा जाता है और पिछले 20 सालों से उस गाड़ी ने सड़कों पर खूब राज किया है। आइए आपको बताते हैं महिंद्रा की वह कौन सी सेवन सीटर सेगमेंट की दमदार गाड़ी है जिसकी खासियत के आगे टाटा और मारुति जैसी कंपनियों की गाड़ियां पानी भरती नजर आएगी।

महिंद्रा की दमदार बोलेरो को देखकर लोग हुए दीवाने, पहली नजर में ही आ रही है पसंद

महिंद्रा मोटर्स ने जिस तरह से अपनी थार और स्कॉर्पियो को अपग्रेड करके सफलता पाई थी ठीक उसी प्रकार से अब उसने बोलेरो के नए वर्जन को सामने लाया है। जैसे ही सबके सामने बोलेरो का नया लुक आया है तब देखते ही देखते सभी लोग इस गाड़ी के ऊपर जमकर प्यार लुटाने लगे हैं क्योंकि बोलेरो एक ऐसी गाड़ी है जो पिछले 20 सालों से सड़कों पर राज करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि नई बोलेरो ना सिर्फ सेवन सीटर सेगमेंट के साथ आई है बल्कि इसमें इतनी स्पेस है कि आप कई सारे सामान बीच में रख सकते हैं और उसके अलावा इस गाड़ी को ऑफ रोडिंग के लिए दमदार तकनीक के साथ बनाया गया है। आइए आपको बताते हैं इस दमदार गाड़ी की कीमत भी महिंद्रा ने मात्र कितनी रखी है जिसको सुनकर मारुति और टोयोटा जैसी कंपनियां इसके पीछे हो गई है।

महिंद्रा ने अपनी बोलेरो की कीमत भी रखी है मात्र इतनी, मात्र इतने रुपए देकर ले जाए घर

महिंद्रा मोटर्स की सबसे दमदार गाड़ियों में से एक बोलेरो की खासियत लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस गाड़ी ने कम समय में ही एक बार फिर से मार्केट में अपनी पकड़ बना ली है और सभी लोग इस गाड़ी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि महिंद्रा की नई बोलेरो ना सिर्फ शानदार लुक और डिजाइन के साथ में आई है बल्कि महिंद्रा ने इसकी कीमत भी इतनी कम रखी है की कोई भी मध्यम वर्ग का व्यक्ति इस गाड़ी को अपना बना सकता है। दरअसल महिंद्रा ने इस गाड़ी की शुरुआती कीमत मात्र ₹300000 रखी है और ₹300000 देकर इस गाड़ी को आप अपना बना सकते हैं। यह रुपए जो आप महिंद्रा मोटर्स को गाड़ी लेने के समय देंगे यह इसकी डाउन पेमेंट होगी और बाकी की रकम को आप आसान किस्तों में चुका सकते हैं जिसको सुनकर अब सभी लोग महिंद्रा की दमदार गाड़ी बोलेरो को अपना बनाने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *